script

भाजपा प्रत्याशी के प्रचार के दौरान गिरे डिप्टी सीएम, बीच में रोड शो छोड़कर लखनऊ रवाना हुए, देखें वीडियो

locationआगराPublished: May 17, 2019 11:48:20 am

Submitted by:

suchita mishra

गुरुवार को आगरा उत्तर विधानसभा उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी पुरुषोत्तम खंडेलवाल के समर्थन में रोड शो करने आए थे उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा

dinesh sharma

dinesh sharma

आगरा। गुरुवार को आगरा उत्तर विधानसभा उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी पुरुषोत्तम खंडेलवाल के समर्थन में रोड शो करने आए उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा रोड शो के दौरान गाड़ी में झटका लगने से अचानक गिर गए। इससे रोड शो में अफरा तफरी मच गई। आनन फानन में भाजपा नेताओं और सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें उठाया।
उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा बल्केश्वर महादेव मंदिर में दर्शन के बाद खुली जीप में सवार हुए थे। जीप में वे आगे खड़े होकर रहे थे और उनसे वोट की अपील कर रहे थे। जब उनका काफिला बल्केश्वर रोड स्थित वाल्मीकि पुलिया पर पहुंचा, तब तक काफी अंधेरा हो चुका था। बूंदाबांदी होने लगी थी और धूलभरी हवा चल रही थी। इसी बीच गाड़ी में उनको तेज झटका लगा और वे झटके से गाड़ी में ही गिर गए। जल्दी से भाजपा नेताओं और सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें उठाया। इसके बाद डिप्टी सीएम ने बल्केश्वर शनिदेव मंदिर पहुंचकर रोड शो बीच में ही छोड़ दिया और लखनऊ के लिए रवाना हो गए। हालांकि इस बारे में भाजपाइयों का कहना है कि खराब मौसम के कारण उन्हें रोड शो बीच में छोड़कर जाना पड़ा।

ट्रेंडिंग वीडियो