डिप्टी सीएम ने बताई ढाई वर्ष में जनता को मिलीं सौगात, स्थानीय मुद्दों पर न्यायालय के पाले में फेंक दी गेंद

डिप्टी सीएम ने बताई ढाई वर्ष में जनता को मिलीं सौगात, स्थानीय मुद्दों पर न्यायालय के पाले में फेंक दी गेंद
Up Deputy Cm Dinesh Sharma

Dhirendra yadav | Updated: 18 Sep 2019, 12:42:04 PM (IST) Agra, Agra, Uttar Pradesh, India

उपमुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा ने कहा कि यूपी में विकास की लहर दौड़ी है।

आगरा। योगी सरकार के ढाई वर्ष और पीएम मोदी की सरकार की उपलब्धियों को गिनाते हुए उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा ने कहा कि यूपी में विकास की लहर दौड़ी है। बुधवार को सर्किट हाउस में डिप्टी सीएम ने पत्रकारों से वार्ता की।

ये भी पढ़ें - पति के मोबाइल पर पार्किंग मिलने का मैसेज देख पत्नी ने किया पीछा, कार में पति के साथ बैठी थी युवती, जब देखा चेहरा तो उड़ गए होश

ये बोले उपमुख्यमंत्री
उपमुख्यमंत्री डॉ.दिनेश शर्मा मंगलवार शाम को आगरा आए थे। रात्रिप्रवास के बाद बुधवार को उन्होंने अधिकारियों संग बैठक कर विकास कार्यों के बारे में जाना। इसके बाद उन्होंने पत्रकारों से वार्ता करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री आवास योजना में 450 करोड़ खर्च हुए हैं। 621 करोड़ रुपये की धनराशि 89,014 किसानों की माफ की गई। उज्ज्वला योजना के तहत एलपीजी कनेक्शन के तहत काम हुआ। घर घर विद्युत पहुंचाने का काम सरकार ने किया है। वहीं आगरा विकास प्राधिकरण के द्वारा 3 हजार 640 मकानों को पूर्ण किया गया। 6500 लोगों का गंभीर इलाज आयुष्मान भारत से हुआ है।

ये भी पढ़ें - महज तीन वर्ष में आगरा विश्वविद्यालय के कुलपति ने वो कर दिखाया, जो करना बेहद मुश्किल था, पढ़ें ये स्पेशल रिपोर्ट

न्यायालय के पाले में डाली गेंद
डिप्टी सीएम द्वारा जब ढाई साल की उपलब्धियां गिनाईं जा रही थीं, तो पत्रकारों ने आगरा में एयरपोर्ट, डिफेंस कॉरिडोर और बैराज के बारे में सवाल किए। इस पर डिप्टी सीएम ने कहा कि सरकार ने अपना काम कर दिया है। मामले कोर्ट में हैं। वहीं खंदौली के गांव सैमरा में बीती रात हुए बवाल के मामले में उन्होंने कहा कि सैमरा शांत हैं वहां सख्त कार्रवाई की गई है।

ये भी पढ़ें - हिंदू किशोरी के अपहरण के बाद गर्माया माहौल, भीड़ का तांडव, पथराव के बाद खोखों और दुकानों में आगजनी

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned