scriptपाकिस्तान के कश्मीर में तिरंगा लहराएगा, दुनिया की कोई ताकत रोक नहीं सकतीः केशव प्रसाद मौर्य, देखें वीडियो | UP deputy CM keshav Prasad maurya Speech in BJP rally to Support CAA i | Patrika News

पाकिस्तान के कश्मीर में तिरंगा लहराएगा, दुनिया की कोई ताकत रोक नहीं सकतीः केशव प्रसाद मौर्य, देखें वीडियो

locationआगराPublished: Jan 23, 2020 03:09:11 pm

आगरा में भाजपा की रैली में उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा- CAA का विरोध नहीं धारा 370, 35A, राम मंदिर जैसे फैसलों से विपक्ष घबरा गया है।
 

केशव प्रसाद मौर्य

केशव प्रसाद मौर्य

आगरा। उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य का कहना है कि नागरिकता संशोधन कानून का कोई विरोध नहीं है। जम्मू एवं कश्मीर से धारा 370 और 35ए हटाने तथा अयोध्या में राम मंदिर के फैसले से विपक्ष घबरा गया है। उन्होंने ऐलान किया कि आगरा के मैदान में जो तिरंगा लहरा रहा है, आने वाले दिनों में पाकिस्तान के कश्मीर में भी तिरंगा लहराएगा और दुनिया कोई ताकत रोक नहीं सकती है।
यह भी पढ़ें

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और सीएम योगी पहुंचे कोठी मीना बाजार मैदान, थोड़ी देर में करेंगे संबोधित

धारा 370 सदा-सदा के लिए विदा

केशव प्रसाद मौर्य आगरा के कोठी मीना बाजार मैदान पर भारतीय जनता पार्टी की रैली को संबोधित कर रहे थे। यह रैली नागरिकता संशोधन कानून 2019 के समर्थन में आयोजित की गयी। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में सरकार की दूसरी पारी शुरू हुई। गृहमंत्री अमित शाह ने धारा 370 और 35ए को सदा-सदा के लिए विदा करने का काम किया है। उसके लिए आगरा की विशाल सभा के माध्यम से बधाई देना चाहता हूं। आप सब भी बधाई दें।
यह भी पढ़ें

इस देश में रहना है तो जय श्री राम बोलना पड़ेगा: सांसद सतीश गौतम

सरकार सबके लिए काम कर रही

उन्होंने कहा कि पहले कश्मीर में जमीन नहीं खरीद सकते थे। अब आप जमीन खरीद सकते हैं और अपना मकान बना सकते हैं। बाबा बर्फानी के यहां जाइए। कांग्रेस, सपा, बसपा या सभी राजनीतिक दल जो विरोध कर रहे हैं, वे भाजपा का विरोध नहीं, धारा 370 हटाने का विरोध है। शताब्दियों पुराने विवाद को हमने दूर किया है। मंदिर निर्माण का रास्त साफ हो गया तो विरोधियों को बर्दाश्त नहीं हुआ। हमारी सरकार गरीबों,पिछड़ों, दलितों समेत हर वर्ग के लिए है। सबका साथ सबका विकास सबका विश्वास के आधार पर सरकार काम कर रही है। सरकार ने सही काम किया है। आप सबने भाजपा को नम्बर एक पर पहुंचाने का काम किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो