तीन दिनों के लिए ताजनगरी पहुंची यूपी की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल, ये है पूरा कार्यक्रम!

तीन दिनों के लिए ताजनगरी पहुंची यूपी की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल, ये है पूरा कार्यक्रम!
UP Governor

suchita mishra | Updated: 09 Oct 2019, 05:24:30 PM (IST) Agra, Agra, Uttar Pradesh, India

 

राज्यपाल आगरा विश्वविद्यालय के दीक्षांत समारोह में शिरकत करने के लिए आयी हैं। इस दौरान वे ताजमहल, आगरा किला और फतेहपुर सीकरी आदि स्मारकों का भी दीदार करेंगी।

आगरा। बुधवार को उत्तर प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ताजनगरी पहुंच गई हैं। खेरिया हवाई अड्डे से उनका काफिला सीधे सर्किट हाउस पहुंचा। सर्किट हाउस में राज्यपाल का गार्ड ऑफ ऑनर के साथ स्वागत किया गया। राज्यपाल आनंदीबेन पटेल यहां डॉ. भीमराव आंबेडकर विश्वविद्यालय के दीक्षांत समारोह में शिरकत करने के लिए आयी हैं। वे शुक्रवार तक आगरा में ही रहेंगी। दीक्षांत समारोह में शिरकत करने से पहले वे ताजमहल, आगरा किला और फतेहपुर सीकरी आदि स्मारकों का दीदार करेंगी।

Must Read-Encounter Specialist पूर्व इंस्पेक्टर को शिवसेना ने बनाया प्रत्याशी, यूपी के इस शहर में खुशी की लहर

ये है पूरा कार्यक्रम
कार्यक्रम के अनुसार बुधवार को वे कलाकृति जाएंगी। इसके बाद वापस सर्किट हाउस लौटकर यहीं ठहरेंगी। गुरुवार को वे सुबह 9.30 बजे वे ताजमहल देखने जाएंगी। 11 बजे आगरा किला देखेंगी। इसके बाद सर्किट हाउस लौटकर दोपहर का लंच करेंगी। चार बजे वे फतेहपुर सीकरी जाएंगी। इसके बाद वापस सर्किट हाउस लौटकर कुछ लोगों से मुलाकात करेंगी। इसको देखते हुए इन सभी जगहों पर सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किए गए हैं। शुक्रवार को राज्यपाल सुबह 11 बजे यूनिवर्सिटी के खंदारी कैंपस में आयोजित दीक्षांत समारोह में हिस्सा लेंगी। इसके बाद दोपहर में सर्किट हाउस में भोजन करेंगी फिर कुछ संगठनों के साथ सर्किट हाउस में बैठक करेंगी। इसके बाद फिरोजाबाद के लिए सड़क मार्ग से रवाना होंगी।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned