script15 अगस्त पर ध्वजारोहण के बाद भावुक हुए एडीजी, कही ये बड़ी बात… देखें वीडियो | UP Police ADG Ajay Anand emotional after flag hoisting on 15 August | Patrika News

15 अगस्त पर ध्वजारोहण के बाद भावुक हुए एडीजी, कही ये बड़ी बात… देखें वीडियो

locationआगराPublished: Aug 15, 2018 02:13:59 pm

पुलिस लाइन आगरा में क्वार्टर गार्ड के बाद एडीजी आगरा अजय आनंद ने ध्वजारोहण किया।

ADG Ajay Anand

ADG Ajay Anand

आगरा। स्वतंत्रता दिवस के पावन पर्व पर पुलिस लाइन आगरा में क्वार्टर गार्ड के बाद एडीजी आगरा अजय आनंद ने ध्वजारोहण किया। इसके बाद राष्ट्रीय गान हुआ, जिसके बाद एडीजी अजय आनंद ने पुलिसकर्मियों और अधिकारियों को संबोधित किया। इस संबोधन के दौरान एडीजी आगरा अजय आनंद भावुक हो गए।
ये भी पढ़ें – तिरंगा बेचने वाले इस शख्स का ये वीडियो हो रहा जमकर वायरल, 15 अगस्त पर बोला कुछ ऐसा, कि लोग हंसते हंसते हो रहे लोटपोट….

इस बात पर जताया अफसोस
एडीजी अजय आनंद ने हिंदी, अंग्रेजी और संस्कृत में श्लोकों के जरिए अपनी बात को पुलिस अधिकारियों तक पहुंचाया। एडीजी ने शुरुआती उद्बोधन में कहा कि स्वतंत्रता की यह ज्योति जलाए रखना हमारा परम कर्तव्य है। इसके बाद पुलिस कर्मियों को संबोधित करते हुए भावुक एडीजी अजय आनंद ने कहा कि आज अफसोस इस बात का है कि देश के 72 साल बाद स्वतंत्र होने पर भी गरीब थाने में जाने से डरता है। गरीब को न्याय नहीं मिल पाता है। सिस्टम में विसंगतियां हैं।
ये भी पढ़ें – बाल श्रमिक विद्यालय में इस तरह बांटी गईं स्वतंत्रता दिवस की खुशियां, देखें वीडियो

50 में से सिर्फ 10 काम कर दो…
एडीजी ने कहा कि छुट्टी ना मिल पाने के कारण हम झुंझलाते हैं। जनता में पुलिस की छवि अच्छी नहीं है। उन्होने कहा कि अगर थाने में 50 काम आते हैं और उन 50 कामों में से केवल 10 का काम कर दीजिए, तो आपको और आपके परिवार को कोई समस्या नहीं आएगी और अगर समस्या आएगी तो वह दूर हो जाएगी। ऐसी न्याय उचित कार्रवाई से आप समझिए कि धरती पर सबसे बड़ा पुण्य आपने किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो