scriptयूपी पुलिस के सिपाही थाने में भिड़े, थप्पड़ मारने के बाद दूसरे सिपाही पर तान दी पिस्टल, मच गई अफरा-तफरी, वीडियो हुआ वायरल | UP police constable bawal thana nai ki mandi video viral latest news | Patrika News

यूपी पुलिस के सिपाही थाने में भिड़े, थप्पड़ मारने के बाद दूसरे सिपाही पर तान दी पिस्टल, मच गई अफरा-तफरी, वीडियो हुआ वायरल

locationआगराPublished: May 28, 2019 10:25:41 am

थाना नाई की मंडी में तैनात पुलिसकर्मियों के बीच ड्यूटी को लेकर विवाद हुआ।

UP police constable bawal

UP police constable bawal

आगरा। थाना नाई की मंडी में तैनात पुलिसकर्मियों के बीच ड्यूटी को लेकर विवाद हुआ। मामूली विवाद पर आक्रोशित सिपाही ने दूसरे सिपाही को थप्पड़ जड़ दिया। बीच बचाव में आये दरोगा को भी नहीं बख्शा गया। इतना ही नहीं इस सिपाही ने सरकारी पिस्टल भी दूसरे सिपाही पर तान दी। इस पूरी घटना का वीडियो अब वायरल हो रहा है।
यहां का है मामला
ये मामला थाना नाई की मंडी का है। एसओ संतोष कुमार ने बताया कि थाने में हेड कांस्टेबल भगवान सिंह बैठे हुये थे। ड्यूटी न करने को लेकर भगवान सिंह कुछ कह रहे थे, इसी दौरान वहां आया सिपाही शाकिर भगवान सिंह के ताने पर गुस्से से आगबबूला हो गया। गाली गलौज करने के बाद उसने हेड कांस्टेबल भगवान सिंह को थप्पड़ जड़ दिया। बीच बचान करने आये दरोगा से भी अभद्रता कर दी।
तानी सरकारी पिस्टल
इतना ही नहीं सिपाही शाकिर ने भगवान सिंह और दरोगा संतोष पर पिस्टल भी तान दी और जान से मारने की धमकी दी। इस घटना का पूरा वीडियो किसी ने अपने मोबाइल से बना लिया, जिसे अब वायरल किया जा रहा है। वहीं इस मामले में एसओ नाई की मंडी से बात की गई, तो उन्होंने बताया कि अनुशासनहीनता की रिपोर्ट बनाकर उच्चाधिकारियों को भेज दी गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो