यूपी पुलिस के जवान ने पांच रुपये के लिए की इतनी शर्मनाक हरकत, चौकी हुई खून से लथपथ, देखें वीडियो

यूपी पुलिस के जवान ने पांच रुपये के लिए की इतनी शर्मनाक हरकत, चौकी हुई खून से लथपथ, देखें वीडियो

Dhirendra yadav | Publish: Aug, 08 2018 06:56:16 PM (IST) | Updated: Aug, 08 2018 06:58:05 PM (IST) Agra, Uttar Pradesh, India

थाना हरीपर्वत क्षेत्र की दहली गेट पुलिस चौकी पर आज सुबह यूपी पुलिस को शर्मसार कर देने वाली हरकत एक सिपाही द्वारा की गई।

आगरा। थाना हरीपर्वत क्षेत्र की दहली गेट पुलिस चौकी पर आज सुबह यूपी पुलिस को शर्मसार कर देने वाली हरकत एक सिपाही द्वारा की गई। पांच रुपये के मोलभाव को लेकर सिपाही और उसके भाई ने नारियल पानी वालों को बुरी तरह पीटा। इस कदर पिटाई की गई, कि पुलिस चौकी खून से लथपथ हो गई। गंभीर चोट आने पर पुलिसकर्मी उसे लेकर पुष्पांजलि अस्पताल पहुंचे, जहां उसका इलाज कराया गया।

ये है मामला
घटना बुधवार सुबह 9 बजे की है। सीओ सदर के हमराह सिपाही दुर्गेश अपने भाई के साथ दिल्ली गेट पर खड़ा था। पुलिसकर्मी ने दिल्ली गेट पुलिस चौकी के पास नारियल पानी की ठेल पर पहुंचकर, नारियल पानी का रेट पूछा। ठेल संचालक अमित ने 40 रुपये बताए, आरोप है कि सिपाही दुर्गेश और उसके भाई ने नारियल पानी का रेट 35 रुपये होने की बात कही और 35 रुपये में नारियल पानी देने के लिए कहा। इस पर अमित ने इन्कार कर दिया और 40 रुपये में ही नारियल पानी देने की जिद पर अड़ गया। बस यहीं से विवाद बढ़ गया।

चौकी में बुरी तरह पीटा
सिपाही दुर्गेश ने उसको थप्पड़ जड़ दिया। इतना ही नहीं उसे खींचते हुए पुलिस चौकी में ले आया, जहां उसकी जमकर मारपीट की। इस मारपीट के दौरान सिपाही अपना आपा खो बैठा। सिपाही ने अमित को चौकी की खिड़की की ओर धकेला, तो खिड़की का कांच टूट गया। कांच से अमित की हाथ की नसें कट गई, फिर भी सिपाही उसे पीटता रहा।

पुलिस छुपाती रही मामला
आनन फानन में अमित को उपचार के लिए निजी हॉस्पीटल में भेज दिया गया। उधर चौकी में खून बिखरा देख, लोगों की भीड़ मौके पर जुटने लगी। जिसे देख पुलिसकर्मियों के होश उड़ गए। मौके पर चौकी इंचार्ज राजीव तौमर भी पहुंच गए। चौकी इंचार्ज ने इस पूरे मामले को छुपाते हुए नई कहानी बता दी। उन्होंने बताया कि कोई युवक चौकी में आए थे, जिनमें आपस में विवाद हो गया था।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned