scriptचालान काटने के बाद मारपीट भी करती है यूपी पुलिस, देखें वीडियो | UP Police Daroga Beaten Bike Rider after Challan | Patrika News

चालान काटने के बाद मारपीट भी करती है यूपी पुलिस, देखें वीडियो

locationआगराPublished: Jul 19, 2019 04:56:04 pm

-हेलमेट न होने पर उसका चालान कर दिया।-आरोप है कि इसके बाद पुलिस ने बाइक सवार से गाली गलौज कर मारपीट भी की।

चालान

चालान काटने के बाद मारपीट भी करती है यूपी पुलिस, देखें वीडियो

आगरा। जी हां, आपको यह बात जानकार बड़ी हैरानी होगी कि यूपी पुलिस चालान काटने के बाद मारपीट भी करती है। ताजा मामला अछनेरा क्षेत्र के रायभा पुल का है। यहां पर स्कूल से अपनी बेटी को लेकर लौट रहे बाइक सवार को पुलिस ने रुकवा लिया। हेलमेट न होने पर उसका चालान कर दिया। आरोप है कि इसके बाद पुलिस ने बाइक सवार से गाली गलौज कर मारपीट भी की। पुलिस की इस कार्यप्राणली से क्षेत्रीय लोगों में पुलिस के खिलाफ भारी रोष है।
यह भी पढ़ें

अनुदेशक शिक्षकों ने किया प्रदर्शन, सीएम योगी आदित्यनाथ से की ये मांग



ये है मामला
थाना अछनेरा के गांव नगला बुद्धा निवासी हरिओम सिंह उर्फ श्याम की चार वर्षीय पुत्री दीक्षा रायभा में रूनकता रोड पर स्थित लॉर्ड कृष्णा पब्लिक स्कूल में कक्षा नर्सरी में पढ़ती है। शुक्रवार दोपहर 1.30 बजे छुट्टी के बाद श्याम अपनी बाइक से बेटी को स्कूल से घर लेकर जा रहा था। आरोप है कि रायभा पुल के नीचे कुकथला चौकी इंचार्ज महिपाल सिंह यादव ने उनकी बाइक को चेकिंग के लिए रूकवा लिया।

यह भी पढ़ें
पुलिस मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी गिरफ्तार, मथुरा और हरियाणा में था आतंक


चालान काटने के बाद की मारपीट
पीड़ित श्याम ने बताया है कि चौकी इंचार्ज ने उनसे बाइक के कागज मांगे। इस पर उन्होंने बाइक के कागज दिखा दिए। इसके बाद दरोगा ने श्याम से हेलमेट न होने पर चालान करने के लिए बोला। श्याम ने चालान करने के लिए बोल दिया। श्याम का आरोप है कि चालान काटने के बाद दरोगा ने उसके साथ गाली गलौज की। पीड़ित ने इस पर आप्पति जताई। इसके बाद दरोगा ने श्याम के साथ मारपीट कर दी। श्याम ने बताया है कि मारपीट करने के बाद दरोगा बाइक के कागज तथा चाभी अपने साथ लेकर चला गया है।

यह भी पढ़ें

लड्डू गोपाल खेलेंगे क्रिकेट, बैडमिंटन और कैरम, श्रद्धालु कर रहे खरीदारी



ये बोले अधिकारी
सीओ अछनेरा नमृता श्रीवास्तव ने बताया है कि बिना हेलमेट बाइक चलाने पर चालान होता है। दरोगा ने अगर अभद्रता की है, तो यह जांच का विषय है। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो