scriptइस दलित छात्र के साथ हुआ कुछ ऐसा, अब नहीं निकल रहा घर से बाहर, पुलिस भी नहीं कर रही सुनवाई, कारण है हैरान कर देने वाला | UP Police is not helping Dalit student | Patrika News

इस दलित छात्र के साथ हुआ कुछ ऐसा, अब नहीं निकल रहा घर से बाहर, पुलिस भी नहीं कर रही सुनवाई, कारण है हैरान कर देने वाला

locationआगराPublished: Dec 06, 2018 07:37:25 pm

एसएसपी से मिला दलित छात्रा, लेकिन मिला सिर्फ आश्वासन।

Dalit student

Dalit student

आगरा। थाना मलपुरा क्षेत्र के नगला भालरा में 13 दिन पहले गांव के ही दबंग युवक द्वारा दलित छात्र के साथ मारपीट की गई थी, दलित युवक को जान से मारने की धमकी देकर दबंग मौके से भाग गया था। घटना के बाद से पीड़ित दलित छात्र आरोपी के खिलाफ थाने तथा आला अधिकारियों के कार्यालयों के चक्कर लगा रहा है, लेकिन अभी तक आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज नहीं किया गया है।
यहां का मामला
थाना मलपुरा के कस्बा मिढ़ाकुर के मजरा नगला भालरा निवासी राजकरन पुत्र हरिशंकर जाटव बीएससी का छात्र है। वह 23 नबम्बर दिन शुक्रवार सुबह दस बजे मिढाकुर बाजार से सामान लेकर गांव के ही विश्वेन्द्र पुत्र रविन्द्र सिंह के साथ बाइक से घर जा रहा था। आरोप है कि रास्ते में गांव के ही दबंग लोकेश पुत्र मोहन सिंह ने उसकी बाइक को रूकवा लिया। दबंग लोकेश ने राजकरन से विश्वेन्द्र की बाइक से जबरन उतार कर उसके साथ जाति ***** शब्दों के साथ गाली गलौज करते हुए मारपीट शुरू कर दी। 15 मिनट तक बेरहमी से मारपीट करने के बाद लोकेश राजकरन को जान से मारने की धमकी देकर भाग गया। इसके बाद राजकरन अपने घर पहुंच गया। पीड़ित युवक ने घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी।
पुलिस ने नहीं की सुनवाई
परिजन राजकरन को लेकर पुलिस चौकी मिढ़ाकुर पर आ गए। उन्होंने आरोपी के खिलाफ तहरीर दी, लेकिन तहरीर देने के 13 दिन बाद भी अभी तक पुलिस ने पीड़ित का मुकदमा दर्ज नहीं किया है। पीड़ित अपनी तहरीर को लेकर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के कार्यालय भी गया था, लेकिन एसएसपी अमित पाठक के आश्वासन के बाद भी थाना पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज नहीं किया है। इससे पीड़ित परिवार दहशत में है। एसओ मलपुरा विजय कुमार ने बताया है कि प्रकरण संज्ञान में है। जांच की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो