scriptस्पा सेंटर में सेक्स रैकेट चलाने वाले पति को गिरफ्तार नहीं कर रही पुलिस | up police not take action against sex racket in spa and massage center | Patrika News

स्पा सेंटर में सेक्स रैकेट चलाने वाले पति को गिरफ्तार नहीं कर रही पुलिस

locationआगराPublished: Dec 08, 2017 02:47:16 pm

एसएसपी कार्यालय के बाहर पुलिस की कार्यप्रणाली के खिलाफ महिला का आक्रोश, रो रोकर बताई व्यथा

sex racket, sex racket in spa and massage center, spa and massage center tajganj, agra police, ssp office agra, ssp amit pathak, ips amit pathak, ssp agra amit pathak, spa and massage center agra
आगरा। स्पा सेंटर में पति सेक्स रैकेट चलाता था। जब इस बात का विरोध पत्नी ने किया, तो पति ने उस पर जानलेवा हमला करा दिया था। पुलिस से इसकी शिकायत भी की गई, लेकिन स्थानीय पुलिस ने आरोपियों को थाने से ही छोड़ दिया। कार्रवाई न होता देख महिला एसएसपी कार्यालय पर शिकायत करने पहुंची। यहां मीडियाकर्मियों को देखकर महिला फूट फूटकर रोई।
एसएसपी कार्यालय पर रोई पीड़िता
शुक्रवार को वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अमित पाठक के कार्यालय पर एक महिला पहुंची। कार्यालय पर पहुंची महिला की आंखों से आंसू बह रहे थे और वो फूट-फूट कर रो रही थी। दरअसल महिला का आरोप है कि ताजगंज पुलिस स्पा सेंटर के संचालक और उसके पति को गिरफ्तार नहीं कर रही है। महिला का कहना है कि स्पा सेंटर संचालक और उसके पति के खिलाफ उसने थाना ताजगंज में जानलेवा हमला सहित कई गंभीर धाराओं में मुकदमा भी दर्ज करा रखा है। बावजूद इसके ताजगंज पुलिस हमलावर पति को गिरफ्तार नहीं कर रही है। पीड़िता को अभी तक न्याय भी नहीं मिल सका है।
पिछले महीने हुआ था जानलेवा हमला
गौरतलब है कि विगत 27 नवंबर को एक महिला पर जानलेवा हमला हुआ था। इस मुकदमे में महिला ने अपने पति सहित दो तीन अन्य महिलाओं के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज कराया था। आरोप लगाया था कि पति स्पा सेंटर चलाने के नाम पर गैरकानूनी धंधा करता है। लड़कियों का शोषण करता है और उन्हें जबरन देह व्यापार में धकेलता है। पीड़ित महिला का कहना है कि मुकदमा दर्ज करने के बाद मुकदमे के विवेचक ने धाराओं को हटा दिया और आरोपी के साथ सांठगांठ कर ली है। थाने से उसे न्याय नहीं मिल रहा है। एसएसपी मौजूद नहीं थे, इसके चलते उसकी मुलाकात एसएसपी अमित पाठक से नहीं हो सकी। एसएसपी अमित पाठक की अनुपस्थिति में पीड़िता से अन्य पुलिस अधिकारियों ने न्याय दिलाने का भरोसा दिलाया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो