scriptBREAKING यहां रोकी गई पुलिस भर्ती प्रक्रिया, जानिए कब और कहां होगी दौड़ | up police recruitment 2018 process Change Suddenly Big News | Patrika News

BREAKING यहां रोकी गई पुलिस भर्ती प्रक्रिया, जानिए कब और कहां होगी दौड़

locationआगराPublished: Dec 12, 2018 07:26:03 pm

बुधवार के बाद शेष बचे अभ्यर्थियों को अन्य जनपदों में अब शारीरिक दक्षता परीक्षा देनी होगी।

UP Police

BREAKING यहां रोकी गई पुलिस भर्ती प्रक्रिया, जानिए कब और कहां होगी दौड़

आगरा। 15वीं बटालियन के पीएसी ग्राउंड में उत्तर प्रदेश सिपाही भर्ती के चल रही शारीरिक दक्षता परीक्षा रोक दी गई है। बुधवार के बाद शेष बचे अभ्यर्थियों को अन्य जनपदों में अब शारीरिक दक्षता परीक्षा देनी होगी। इसके लिए नोटिफिकशन जारी कर दिया गया है।
क्या कहना है नोडल ऑफीसर का

सिपाही भर्ती के चल रही शारीरिक दक्षता परीक्षा के नोडल ऑफीसर डॉ प्रशांत ने बताया कि नोटिफिकेशन जारी कर दिया गया है। अब जो शेष अभ्यर्थी बचे हुए हैं उनकी शारीरिक दक्षता परीक्षा आगरा के पीएसी ग्राउंड में नहीं होगी। अभ्यर्थियों को इस संबध में उनकी आईडी पर ऑन लाइन सूचना दी जाएगी। नए एडमिट कार्ड के साथ बताया जाएगा कि कब और कहां उनकी शारीरिक दक्षता परीक्षा होगी। शारीरिक दक्षता परीक्षा के लिए मेरठ और लखनऊ जोन बनाए गए हैं।
असमंजस की स्थिति

बदा तें कि आगरा के 15वीं बटालियन पीएसी में आयोजित सिपाही भर्ती के लिए शारीरिक दक्षता परीक्षा का बुधवार को छठवां दिन था। सुबह सात बजे से ही बड़ी तादाद में अभ्यर्थी पीएसी मैदान में जमे हुए थे जिनमें से तीन राउंड में अलग-अलग अभ्यर्थियों की दौड़ कराई गई लेकिन चार बजे शेष अभ्य़र्थियों से घर जाने को कह दिया गया। अभ्यर्थियों में असमंजस की स्थिति है कि उनकी दौड़ कब और कहां होगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो