Patrika News @9:00 PM एक क्लिक में पढ़ें अब तक की बड़ी खबरें

Patrika News @9:00 PM एक क्लिक में पढ़ें अब तक की बड़ी खबरें

Amit Sharma | Publish: Jul, 11 2019 08:52:21 PM (IST) Agra, Agra, Uttar Pradesh, India

1. नशीले पदार्थों की तस्करी के लिए मथुरा बना ’प्रवेश द्वार’

2. एटा में महिला ने तीन सिर की बच्ची को दिया जन्म

3. World population day 2019 जनसंख्या वृद्धि रोकने में पुरुषों की भागीदारी जरूरी, देखें वीडियो

4. महंत का दावा राम जानकी मंदिर में नहीं हुई है भाजपा विधायक की बेटी की शादी, मौरिज सर्टिफिकेट है फर्जी

5. privatisation in railway: RSS के संगठन BMS से संबद्ध संस्था ने विरोध का झंडा उठाया, कहा- नहीं होने देंगे निजीकरण

नशीले पदार्थों की तस्करी के लिए मथुरा बना ’प्रवेश द्वार’

मथुरा। एनएच टू के बाद अब यमुना एक्सप्रेस वे से नशीले पदार्थों की तस्करी बड़े स्तर पर की जा रही है। पुलिस की मुस्तैदी के चलते लगातार तस्कर पुलिस की गिरफ्त में आ रहे हैं लेकिन तस्करी की घटनाओं में कमी नहीं आ रही है। गुरूवार को पुलिस ने शराब और गांजे की तस्करी कर रहे पांच अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है। इनके कब्जे से लाखों रूपये की शराब और गांजा बरामद किया गया है। शराब तस्कर लग्जरी कारों से लेकर दस टायरा ट्रक तक का उपयोग इस काम के लिए कर रहे हैं।

पूरी खबर पढ़ें- नशीले पदार्थों की तस्करी के लिए मथुरा बना ’प्रवेश द्वार’

तस्कर

एटा में महिला ने तीन सिर की बच्ची को दिया जन्म

एटा। महिला ने तीन सिर की बच्ची को जन्म दिया है। तीन सिर वाली बच्ची को देख लोग हैरान हैं। डॉक्टरों ने बच्ची को जिला अस्पताल से अलीगढ़ के लिए रेफर कर दिया है।

बताया जा रहा है कि पिलुआ कस्बे की रहने वाली सुंती को प्रसव पीड़ा होने के चलते पति उमेश उसे नजदीकी प्राथमिक स्वास्थ केन्द्र लेकर पहुंचा, जहां महिला ने सामान्य प्रसव से बच्ची को जन्म दिया। लेकिन बच्ची की शारीरिक संरचना को देख परिजनों के साथ-साथ वहां मौजूद अन्य लोग भी चौंक उठे। बच्ची के सिर के साथ सिर जैसी आकृति के दो हिस्से और जुड़े हुए हैं।

पूरी खबर पढ़ें- एटा में महिला ने तीन सिर की बच्ची को दिया जन्म

 

तिन सिर वाली बच्ची

World population day 2019 जनसंख्या वृद्धि रोकने में पुरुषों की भागीदारी जरूरी, देखें वीडियो

हाथरस। विश्व की बढ़ती जनसंख्या के दुष्परिणामों से जनसमुदाय को अवगत कराने के उद्देश्य से वृहस्पतिवार को विश्व जनसंख्या दिवस (World population day) पर विभिन्न जनजागरूकता के कार्यक्रम आयोजित किए गए। बागला जिला अस्पताल परिसर में जन-जागरूकता मेले का आयोजन हुआ। इसमें बाल-विकास विभाग, समाज कल्याण विभाग तथा स्वास्थ्य विभाग की योजनाओं से सम्बंधित स्टॉल लगाए गए। लोगों को योजनाओं से सम्बन्धित जानकारी दी गई।

पूरी खबर पढ़ें- World population day 2019 जनसंख्या वृद्धि रोकने में पुरुषों की भागीदारी जरूरी, देखें वीडियो

सीएमओ हाथरस

महंत का दावा राम जानकी मंदिर में नहीं हुई है भाजपा विधायक की बेटी की शादी, मौरिज सर्टिफिकेट है फर्जी

बरेली। भारतीय जनता पार्टी के विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल की बेटी साक्षी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। विधायक की बेटी साक्षी ने वीडियो में दावा किया है कि उसने प्रयागराज के एक मंदिर में प्रेम विवाह कर लिया है। वहीं इस वीडियो के बाद सोशल मीडिया पर एक मैरिज सर्टिफिकेट भी वायरल हो रह है। यह मैरिज सर्टिफिकेट आचार्य विश्वपति जी शुक्ल जी द्वारा जारी किए जाने का दावा किया जा रहा है। वहीं इस मामले में एक बार फिर नया मोड़ आ गया है। अब मंदिर के महंत ने मंदिर पर किसी भी तरह की शादी होने से साफ इनकार किया है। साथ ही उन्होंने मैरिज सर्टिफिकेट भी फर्जी बताया है।

पूरी खबर पढ़ें- महंत का दावा राम जानकी मंदिर में नहीं हुई है भाजपा विधायक की बेटी की शादी, मौरिज सर्टिफिकेट है फर्जी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned