Patrika News @9:00 PM एक क्लिक में पढ़ें अब तक की बड़ी खबरें

Patrika News @9:00 PM एक क्लिक में पढ़ें अब तक की बड़ी खबरें

Amit Sharma | Updated: 14 Jul 2019, 09:23:29 PM (IST) Agra, Agra, Uttar Pradesh, India

1. Exclusive मुफ्त बिजली कनेक्शन लेने का एक बार फिर मिल सकता है ‘सौभाग्य’

2. मुड़िया मेला पर घरों में कैद हो जाते हैं ग्रामीण

3. पुलिस बता रही अंतरराज्यीय वाहन चोर, युवक बोला दुकान से उठा लाई है पुलिस

4. Crime in Etah बेटी की हत्या के प्रयास में मां- बाप गिरफ्तार, देखें वीडियो

 

 

Exclusive मुफ्त बिजली कनेक्शन लेने का एक बार फिर मिल सकता है ‘सौभाग्य’

आगरा। प्रधानमंत्री सहज बिजली हर घर योजना (सौभाग्य SAUBHAGYA) के तहत मुफ्त बिजली कनेक्शन लेने से चूके उत्तर प्रदेश के बिजली उपभोक्ताओं को एक बार फिर यह मौका मिल सकता है। प्रदेश के ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने पत्रिका से बातचीत के दौरान बताया कि इस संबंध में केंद्रीय राज्य मंत्री (स्वंतत्र प्रभार) विद्युत, नवीन एवं नवीकरीणय ऊर्जा आरके सिंह को एक मांग पत्र भी सौंपा है जिस पर सकारात्मक आश्वासन मिला है। 31 दिसंबर 2019 तक सहज बिजली हर घर योजना (सौभाग्य SAUBHAGYA) की तिथि बढ़ाई जा सकती है।

Exclusive मुफ्त बिजली कनेक्शन लेने का एक बार फिर मिल सकता है ‘सौभाग्य’

shrikant sharma

मुड़िया मेला पर घरों में कैद हो जाते हैं ग्रामीण

मथुरा। ब्रज के गोवर्धन में मुडिया पूर्णिमा का आयोजन करोड़ी मेला बन गया है। अब सरकार भी इस मेला का आर्थिक व्यय उठाने लगी है। लेकिन अभी भी यहां ज्यादातार इंतजाम जनसामान्य के द्वारा ही किये जाते हैं। भीड़ इस कदर उमड़ रही है कि पुलिस प्रशासन के हाथपांव अभी से फूलने लगे हैं।
सच्चाई यह है कि मूर्णिया पूर्णिमा से दो दिन पहले से ही गोवर्धन को जाने वाले सभी मार्गों पर 20 से 30 किलोमीटर तक सिर्फ वाहन दिखाई देते हैं।

मुड़िया मेला पर घरों में कैद हो जाते हैं ग्रामीण

Etah

पुलिस बता रही अंतरराज्यीय वाहन चोर, युवक बोला दुकान से उठा लाई है पुलिस

मथुरा। पुलिस ने पांच युवकों को वाहन चोरी में पकड़ा है। पुलिस के मुताबिक ये अंतरराज्यीय वाहन चोर गैंग के सदस्य है। इनसे चोरी की कई बाइक भी बरामद हुई हैं। एसपी सिटी आशोक मीणा की प्रेसवार्ता में उस समय पुलिस के लिए बेहद कठिन हालात पैदा हो गये जब पुलिस की कहानी के विपरीत पकड़े गये युवकों ने मीडिया के सामने दूसरा ही सच उगला। इसके बाद पुलिस अधिकारी बचाव करते नजर आये। पुलिस ने हुकुम पुत्र नवल सिंह, ग्राम पेलखू बरसाना, चंद्रपाल पुत्र मेघश्याम निवासी हाथिया थाना बरसाना, मनीराम पुत्र शिवचरन निवासी भदाल थाना वृंदावन, जितेन्द्र पुत्र भूदर नंदगांव तथा अशोक पुत्र भगवानदास राल को गोवर्धन रोड नाले के पास से गिरफ्तार दिखाया है।

पुलिस बता रही अंतरराज्यीय वाहन चोर, युवक बोला दुकान से उठा लाई है पुलिस

SSP Etah

Crime in Etah बेटी की हत्या के प्रयास में मां- बाप गिरफ्तार, देखें वीडियो

एटा। बेटी के प्रेम संबंधों से नाराज बाप ने पहले उसके प्रेमी की हत्या कर दी। फिर बेटी की हत्या का प्रयास किया। पुलिस ने आरोपी मां और बाप को गिरफ्तार कर लिया है। मामा की तलाश की जा रही है।

हत्या में प्रयुक्त तमंचा और बाइक बरामद
रविवार को थाना मलावन क्षेत्र के बागवाला गाँव जाने वाले रोड पर युवती की मां और पिता अफरोज पुलिस की गिरफ्त में गए। पिता से 315 बोर का तमंचा बरामद हुआ है। एक मोटर साइकिल मिली है। पुलिस का कहना है कि यह वही तमंचा और मोटर साइकिल है, जिसका प्रयोग आमिर की हत्या में किया गया था।

Crime in Etah बेटी की हत्या के प्रयास में मां- बाप गिरफ्तार, देखें वीडियो

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned