scriptNews Bulletin सिर्फ एक क्लिक में पढ़ें उत्तर प्रदेश की बड़ी खबरें | Uttar Pradesh up top five news | Patrika News

News Bulletin सिर्फ एक क्लिक में पढ़ें उत्तर प्रदेश की बड़ी खबरें

locationआगराPublished: Dec 20, 2017 10:28:57 am

News Bulletin सिर्फ एक क्लिक में पढ़ें उत्तर प्रदेश की बड़ी खबरें।

 News Bulletin
मथुरा। राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ की चीफ मोहन भागवत ने बड़ा बयान दिया है। आरएसएस चीफ मोहन भागवत ने कहा है कि भारत में रहने वाला हर नागरिक हींदू है, चाहे वह किसी भी धर्म का हो। मोहन भागवत के इस बयान पर सियासी घमासान शुरू हो गया है। शंकराचार्य स्वरूपानंद सरस्वती ने भी बड़ा बयान दिया है, उन्होंने मोहन भागवत के बयान से असहमति जताई है।
पूरी खबर पढ़ने के लिए क्लक करें- VIDEO मोहन भागवत के बयान से असहमत शंकराचार्य, जानिए क्या कहा

एटा। बेखौफ बाइक सवार बदमाश महिलाओं से जेवरात लूट कर फरार हो गए, वहीं लूट का विरोध करने पर बदमाशों ने एक युवक को गोली मार दी। गंभीर अवस्था में युवक को जिला अस्पताल लाया गया जहां उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है। दिनदहाड़े हुई लूट की इस वारदात के बाद हड़कंप मच गया है।
पूरी खबर पढ़ने के लिए क्लक करें- लूट का विरोध करने पर युवक को मारी गोली, बदमाश फरार

लखनऊ। समजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने मंगलवार को लखनऊ में मीडिया सम्बोधन में गुजरात चुनाव में भाजपा की जीत पर तंज कसा। उन्होंने भाजपा की जीत को तथाकथित जीत करार दिया। साथ ही अलीगढ़ में हिन्दू जागरण मंच द्वारा स्कूल और कॉलेज में क्रिसमस मनाने के विरोध पर भी अपने विचार पेश किए। वहीं हजरतगंत में बीजेपी के पूर्व विधायक के इकलौते बेटे की हत्या का हवाला देते हुए उन्होंने यूपी सरकार की कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े किए।
पूरी खबर पढ़ने के लिए क्लक करें- अखिलेश यादव ने गुजरात चुनाव पर दिया बड़ा बयान, पूर्व विधायक के बेटे की हत्या पर भाजपा पर साधा निशाना

नोएडा। नरेन्द्र मोदी जिस मेट्रो लाइन का उद्घाटन करने वाले थे, उस पर ट्रायल के दौरान ही मेट्रो की एक ट्रेन दुर्घटना ग्रस्त हो गई। हालांकि, इस हादसे में किसी के हताहत की कोई खबर नहीं है। बताया जा रहा है कि मंगलवार को मजेंटा लाइन पर ट्रायल के दौरान मेट्रो की ट्रेन कालिंदी कुंज मेट्रो स्टेशन पर दीवार से टकरा गई और उसे तोड़ते हुए बाहर निकल गई। हालांकि, यह हादसा कैसे हुए इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है। फिलहाल, दिल्ली मेट्रो मामले की जांच में जुट गई है।
पूरी खबर पढ़ने के लिए क्लक करें- ट्रायल के दौरान ही दीवार से टकरा गई मेट्रो, 6 दिन बाद प्रधानमंत्री करने वाले हैं उद्घाटन

वाराणसी। सहायक अध्यापकों की भर्ती में फर्जी प्रमाणपत्रों के आधार पर नियुक्तियों का मामला सामने आया है। आजमगढ़ के बेसिक शिक्षा अधिकारी ने अपने जिले में तैनात 13 शिक्षकों के खिलाफ नोटिस जारी किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो