script

News Bulletin सिर्फ एक क्लिक में पढ़ें उत्तर प्रदेश की बड़ी खबरें

locationआगराPublished: Dec 09, 2017 12:06:46 pm

News Bulletin सिर्फ एक क्लिक में पढ़ें उत्तर प्रदेश की बड़ी खबरें।

patrika

patrika

गाजियाबाद। निठारी कांड में गाजियाबाद की विशेष सीबीआई अदालत ने 9वें मामले यानि अंजलि हत्या केस में मोनिंदर सिंह पंढेर और नौकर सुरेन्द्र कोली को मौत की सजा सुनाई है। दोनों को यह सजा धारा 364, 302, 376, 120 बी और 201 के तहत सुनाई गई है। कोर्ट ने फैसला सुनाते हुए कहा कि अंजलि मामले में दोनों को तब तक फांसी के तख्ते पर लटकाया जाए, जब तक उनके प्राण ना निकल जाएं। बता दें कि गुरुवार को सीबीआई की विशेष अदालत ने अंजलि हत्याकांड में दोनों को दोषी करार दिया था, जिसपर आज यह अहम पैसला सुनाया गया।

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें- बिग ब्रेकिंग: निठारी कांड के 9वें मामले में पंढेर और कोली को मौत की सजा


अलीगढ़। क्वांटो कार लूट कर भाग रहे बदमाशों की पुलिस से मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में गोली लगने से एक बदमाश की मौत हो गई। घायल बदमाश को जिला अस्पताल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस के अनुसार लूट में शामिल दो अन्य बदमाश मौके से फरार हो गये। देर रात तक कई थानों की फोर्स बदमाशों को ढूंढने में काम्बिंग करती रही। मृतक बदमाश की पहचान रमजानी के रूप में की गई। हरिद्वार के मंगलौर का रहने वाले रमजानी पर सहारनपुर में 50 हजार रुपये का इनाम है। उत्तराखंड में भी 25 हजार रुपये का इनामी बदमाश बताया गया है।

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें- पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़, 75 हजार का इनामी रमजानी ढेर

अलीगढ़। थाना टप्पल के जट्टारी कस्बे की मस्जिद में देर रात मौलवी को जिंदा जलाने की कोशिश की गई। मौलवी जिस कमरे में सो रहे थे उसमें पेट्रोल डालकर आग लगाई गई, इससे मौलवी की जैकेट, बिस्तर और धार्मिक किताबें जल गईं।आग देख हड़बड़ाए मौलवी ने मस्जिद के कमरे से निकलने की कोशिश की, लेकिन कमरे की बाहर से कुंडी लगा दी गई थी। लोगों को आवाज देकर कुंडी खुलवाई।

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें- मस्जिद में सो रहे मौलवी को पेट्रोल छिड़क कर जिंदा जलाने का प्रयास

लखनऊ। सूबे में योगी सरकार बनते ही निजी स्कूलों पर लगाम करने की बात कही गई थी। इसी पर अमल करते हुए सरकार ने मनमानी फीस वृद्धि पर अंकुश लगाने के लिए इसके विधेयक का ड्राफ्ट तैयार कर लिया है। इसके तहत हर साल निजी स्कूल एडमिशन फीस नहीं वसूल पाएंगे। जो विधेयक प्रस्तावित किया गया है वे यूपी बोर्ड, सीबीएसई, आईसीएसई सहित प्रदेश में संचालित सभी बोर्ड के स्कूलों पर लागू होगा। मसौदे में 20 हजार रुपये सालाना से अधिक फीस लेने वाले स्कूल-कॉलेज पर घेरा कसा गया है।

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें- योगी सरकार के इस मसौदे से कसेगी निजी स्कूलों पर लगाम, यहां पढ़ें


बलिया। सपा पार्टी व राज्य सभा सांसद नीरज शेखर ने बीजेपी सरकार पर जमकर निशाना साधा है। वहीं सीएम योगी को कहा कि इनकी सरकार नहीं चलेगी। बिजली के दर में बढ़ोत्तरी और राज्य सरकार के नितियों के विरोध में नीरज शेखर पूर्व राज्यमंत्री जियायउद्दीन के साथ सपा के वरिष्ठ नेता अपने सैकड़ो समर्थकों के साथ सरकार विरोधी नारे लगाते हुए जिला अधिकारी कार्यालय पहुंचे और एक दिवसीय प्रदर्शन किया। वहीं बीजेपी सरकार पर हमला बोलते हुए बीजेपी मुर्दाबाद के नारे भी लगाए।

ट्रेंडिंग वीडियो