News Bulletin सिर्फ एक क्लिक में पढ़ें उत्तर प्रदेश की बड़ी खबरें

News Bulletin सिर्फ एक क्लिक में पढ़ें उत्तर प्रदेश की बड़ी खबरें।

By: अमित शर्मा

Published: 11 Dec 2017, 10:10 AM IST

लखनऊ। यूपी नगर निकाय चुनाव में मिली हार पर समाजवादी पार्टी (सपा) में अब दोषियों पर कार्रवाई शुरू हो गई है। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव किया। सपा के के गढ़ माने जाने वाले फिरोजाबाद, इटावा और कन्नौज में पार्टी की करारी हार पर अखिलेश यादव ने कार्रवाई शुरू कर दिया है। रविवार को अखिलेश यादव की अनुमति से पार्टी विरोधी कार्यों में लिप्त होने और अनुशासनहीन आचरण के लिए फिरोजाबाद के पूर्व विधायक अजीम भाई को पार्टी से निलंबित कर दिया गया। साथ ही इटावा के पूर्व जिलाध्यक्ष राजीव यादव पर भी निलंबन की कार्रवाई पार्टी द्वारा की गई।

बड़ी खबर: अखिलेश यादव ने कई बड़े नेताओं को पार्टी से किया निलंबित, कई और होंगे बाहर

वाराणसी। छात्राओं को आत्मरक्षा के टिप्स देने और उनके मन से पुलिस के प्रति नकारात्मक भाव को निकालने के उद्देश्य से चलाए जा रहे अभियान के तहत रविवार को मदरसा जामिया रहमानिया में कैंप लगाया गया। इस कैंप में पुहंची थीं सीओ दशाश्वमेध स्नेहा तिवारी। इस कैंप में मदरसा की छात्राएं पहले तो बहुत सकुंची, सहमी रहीं लेकिन धीरे-धीरे उनका संकोच दूर हुआ तो उन्होने एक से एक सवाल दागे। कुछ ऐसे सवाल थे जिस पर सीओ दशाश्वमेध अपनी हंसी नहीं रोक पाईँ। लेकिन उन्होंने छात्राओ के हर सवाल का मुकम्मल जवाब दिया। सभी को संतुष्ट किया।

मदरसा छात्राओं के सवाल पर जब पुलिस अफसर नहीं रोक पाए हंसी

नोएडा। बिल्डर की ओर से ज्यादा चार्ज वसूलने का आरोप लगाते हुए सुपरटेक केपटाउन के लोगों ने शनिवार को सेक्टर 74 में जमकर प्रदर्शन किया। इस दौरान लोगों ने बिल्डर की मनमानी और जबरदस्ती थोपे गए क्लब चार्ज के विरोध में प्रदर्शन किया। बायर्स को दो गुटों में तोड़ने के लिए बिल्डर जिम, खेल और स्विमिंग पूल प्रयोग करने वाले लोगों पर क्लब चार्ज अनिवार्य कर दिया है। जबकि बिल्डर पहले से ही मेंटेनेंस चार्ज ले रहा है। जिसको लेकर अपना विरोध जताया।

सुपरटेक बिल्डर पर ज्यादा चार्ज वसूलने का आरोप, लोगों ने किया प्रदर्शन

अलीगढ़। कश्मीर के उड़ी सेक्टर में नौ ग्रमेडियर आर्मी में तैनात फौजी सुभाष चंद्र शहीद हो गए। बताया जा रहा है कि ड्यूटी के दौरान सुभाष चंद्र बांदी पुरा से उड़ी सेक्टर आ रहे थे इसी दौरान आतंकी हमले में गोली लगने से वह शहीद हो गए।

जम्मू के उड़ी सेक्टर में अलीगढ़ का लाल शहीद, अंतिम दर्शन को उमड़ी भीड़

मथुरा। थाना नौहझील इलाके के गांव सामंता गढ़ी से नगलाबरी मांट जा रही बारात से भरी बस ने सुरीर पेट्रोल पम्प के सामने एसयूवी कार और बाइक में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भयंकर थी कि कार और बाइक सवार चार लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी। हादसे में कई लोग हो गए हैं।

बारात ले जा रही बस ने कार और बाइक को रौंदा, चार की मौत

अमित शर्मा
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned