scriptNews Bulletin सिर्फ एक क्लिक में पढ़ें उत्तर प्रदेश की बड़ी खबरें | Uttar Pradesh up top five news | Patrika News

News Bulletin सिर्फ एक क्लिक में पढ़ें उत्तर प्रदेश की बड़ी खबरें

locationआगराPublished: Dec 22, 2017 10:30:02 am

News Bulletin सिर्फ एक क्लिक में पढ़ें उत्तर प्रदेश की बड़ी खबरें।

News Bulletin
लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री आज मुंबई में एक रोड शो करेंगे। सीएम योगी आदित्यनाथ के इस रोड शो का मकसद उत्तर प्रदेश में निवेशकों को आकर्षित करना है। दरअसल राजधानी लखनऊ में अगले साल फरवरी में इन्वेस्टर्स समिट होने वाली है। सीएम योगी इस इन्वेस्टर्स समिट को सफल बनाने के लिए आज रोड शो करने जा रहे हैं। ये रोड शो मुंबई के नरीमन पॉइंट पर होटल ट्रायडेंट से शुरू होगा। इस रोड शो में मुख्यमंत्री योगी के साथ उद्योग विकास मंत्री सतीश महाना और प्रदेश के कई आला अधिकारी मौजूद रहेंगे। जानकारी के मुताबिक इस इन्वेस्टर्स समिट-2018 में मुंबई के कई बड़े उद्योगपति भी भाग लेंगे।
पूरी खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें- सीएम योगी आदित्यनाथ का मुंबई में रोड शो, कई बड़े उद्योगपति भी होंगे शामिल


नोएडा। 25 दिसंबर को मजेंटा मेट्रो लाइन को हरी झंडी दिखाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे को लेकर अधिकारियों ने सभी तैयारी कर ली हैं। इसमें उनकी सुरक्षा के लिए पांच हजार जवानों को तैनात किया जाएगा। वहीं, दो दिन पहले 23 तारीख को सीएम की सुरक्षा के लिए दो हजार जवान तैनार रहेंगे। इसके लिए आसपास के जिलों से पुलिस फोर्स के साथ ही अर्द्धसैनिक बल व पीएसी की भी तैनाती की जाएगी। गुरुवार को एसपीजी की टीम ने भी कमान संभाल ली है। एसपीजी के अधिकारियों समेत एडीजी ने डीएम, एसएसपी समेत अन्य प्राधिकरण अधिकारियों के संग बैठक की। यह बैठक कई घंटे तक चली। इसके बाद टीम ने बाॅटनिकल गार्डन समेत सभास्थल का दौरा किया।
पूरी खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में तैनात होंगे 5000 जवान


इलाहाबाद। तीन तलाक को सुप्रीम कोर्ट द्वारा अवैध करार देने के बाद इलाहाबाद उच्च न्यायालय ने ट्रिपल तलाक (तलाक-ए-बिद्दत) की डिग्री को अवैध करार देते हुए अधीनस्थ न्यायालय की तलाक की डिग्री को रद्द कर दिया है। कोर्ट ने कहा है कि सुप्रीम कोर्ट के शायरा बानो केस में ट्रिपल तलाक को अवैध घोषित किया है। ऐेसे में तलाक की डिग्री विधि सम्मत नहीं माना जा सकता।
पूरी खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें- इलाहाबाद हाईकोर्ट ने रद्द कर दी तीन तलाक की डिग्री


ग्रेटर नोएडा। यमुना एक्सप्रेस-वे पर एक बार फिर कोहरे के कारण बड़ा हादसा हो गया। गुरुवार सुबह दो बड़े हादसे में एक के बाद एक 15 गाड़ियां आपस में टकरा गई, जिसमें एक ऑस्ट्रेलियन नागरिक की मौत हो गई। जबकि, चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। पहली घटना दनकौर स्थित 11 नंबर रैंप के पास की है, जहां एक रोडवेज बस ट्रक से जा टकराई। हादसे में बाइक पर जा रहे तीन ऑस्ट्रेलिया निवासी घायल हो गए। जिनमें उपचार के दौरान एक की मौत हो गई। इसके अलावा छात्रा समेत रोडवेज के ड्राइवर, कंडक्टर और एक सवारी भी घायल हो गए।
पूरी खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें- यमुना एक्सप्रेस- वे हादसा: एक के बाद एक टकराई 15 से ज्यादा गाड़ियां, ऑस्ट्रेलियन की मौत, चार घायल

मथुरा। गोवर्धन मार्ग पर स्थित FCI गोदाम में धान मिल संचालकों से गोदाम के अधिकारी द्वारा 10 हजार रूपए प्रति गाड़ी की रिश्वत मांगने का मामला प्रकाश में आया है। मिल संचालक का आरोप है कि चावल का लॉट उतरवाने का गोदाम के क्वालिटी कंट्रोल मैनेजर आनंद अवस्थी और टीए टू मोहित पैसे की मांग कर रहे हैं। वहीं एडीएम वित्त ने मामले की जांच कर कार्रवाई के आदेश दे दिए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो