script

News Bulletin सिर्फ एक क्लिक में पढ़ें उत्तर प्रदेश की बड़ी खबरें

locationआगराPublished: Jan 07, 2018 10:43:55 am

News Bulletin सिर्फ एक क्लिक में पढ़ें उत्तर प्रदेश की बड़ी खबरें।

Top news
शाहजहांपुर। एक किसान ने चकबन्दी अधिकारी का रिश्वत लेते हुए स्टिंग ऑपरेशन कर दिया। किसान ने रिश्वत खोर सहायक चकबन्दी अधिकारी को उस वक्त अपने कैमरे में कैद कर लिया जब वो जमीन की नाप करने के नाम पर रूपए मांग रहा था। किसान ने रिश्वत के रूपए तो दे दिये लेकिन सरकारी अधिकारी की इस करतूत को उसने अपने मोबाइल के कैमरे में कैद कर लिया। रिश्वत लेने का वीडियो वायरल हो चुका है लेकिन अभी तक जिला प्रशासन के किसी भी अधिकारी ने रिश्वतखोर सहायक चकबन्दी अधिकारी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की है।
यह भी पढ़ें

जमीन की नाप जोख के लिए चकबंदी अधिकारी का रिश्वत लेते वीडियो वायरल

इलाहबाद। प्रदेश में जबरदस्त ठंड का कहर जारी है। संगम नगरी में पारा 5 डिग्री सेल्सियस तक पहुंच गया है।ठंठ का कहर इस कदर जारी है, की घर से निकलना मुश्किल हो गया है। ऐसे में एक बड़ी संख्या में लोग रैन बसेरो और अलाव के सहारे पर होते है। सूबे के सीएम योगी राजधानी से लेकर अन्य जिलो में खुद अपनी सरकार की तैयारियों का जायजा लेने निकले।सरकारी कागजो पर तैयार हुई स्कीम और उसकी जमीनी हकीकत की पड़ताल और उसकी हकीकत जानने डिप्टी सीएम के शहर में पत्रिका की टीम पड़ताल पर निकली तो केशव प्रसाद का शहर इस मामले फेल हो गया।
यह भी पढ़ें

पत्रिका इम्पैक्ट .सरकारी महकमो में हडकंप,डिप्टी सीएम के शहर में आधी रात सडक पर दौड़े अधिकारी

हमीरपुर। कड़ाके की सर्दी के बावजूद पर्याप्त अलावों का इंतजाम न करने से नाराज सभासदों ने नगर पालिका परिषद में हंगामा काटा। जनपद के प्रमुख स्थानों पर लोग अपने स्तर से अलाव का बंदोबस्त करते हुए देखे जा सकते हैं। नगर पालिका ने नगर के बस स्टैंड अस्पताल चौराहा, कालपी चौराहा, अमन शहीद चौराहा जैसे करीब 35 स्थानों को चिन्हित कर रखा है। वहीं जनपद के मौदहा कस्बे के नेशनल चौराहे पर अलाव ताप रहे लालू गुप्ता, पप्पू गुप्ता ने बताया कि यहां पर नगर पालिका की तरफ से लकड़ियां नहीं आती हैं। देवी चौराहे के नबाब, नन्दू लाल व फरीद ने बताया कि सर्दी से बचने के लिए बोरे, फट्टियों व कूड़ा कबाड़ बीनकर जलाया जा रहा है। नगर पालिका से चार किलो गीली लकड़ी शाम को डाल दी जाती है। जो कि एक घण्टे भी रहत नही दे पाती।
यह भी पढ़ें

भीषण ठंड में अलाव नदारद, लोग ठिठुरने को मजबूर, किसी को नहीं कोई चिंता

शामली। जनपद में पंजाब पुलिस ने सबसे सस्‍ता मोबाइल देने का दावा करने वाली फ्रीडम कंपनी के एमडी मोहित गोयल और उनके भाई अनमोल गोयल की तलाश में शुक्रवार देर रात छापेमारी की। जानकारी के मुताबिक, पंजाब पुलिस के आने की भनक लगते ही आरोपी फरार हो गए। कोतवाली प्रभारी अवनीश गौतम ने बताया क‍ि पुजाब पुलिस यहां दबिश देने आई थी। आरोपी मौके पर नहीं मिला, जिस कारण टीम वापस लौट गई। उन्‍होंने बताया क‍ि पंजाब के जालंधर में कई कंपनी ने कई डिस्‍ट्रीब्‍यूटरों से पैसे लेकर उन्‍हें फ्रेंचाइजी देने का वादा किया था, लेकिन उन्‍हें तय संख्‍या में फोन नहीं मिले। साथ ही जो दिए गए, वे घटिया किस्‍म के थे। इस पर उन लोगों ने वहां केस कर दिया था। इसी मामले में पुलिस ने यहां दबिश दी थी।
यह भी पढ़ें

फ्रीडम 251 के एमडी की तलाश में शामली पहुंची पंजाब पुलिस, मोहित गोयल हुआ फरार

एटा। कड़ाके की सर्दी से मौत का आंकड़ा बढ़ता ही जा रहा है। बेरहम सर्दी का शिकार इस बार ब्रज क्षेत्र के एटा जनपद का एक गरीब मजदूर युवक हुआ है। माना जा रहा है कि गरीबी के कारण वह विकलांग युवक न तो खुद सर्दी से बचने का इंतजाम कर सका और न ही प्रशासन से उम्मीद लगाए बैठे असहाय युवक को कोई राहत मिल सकी, लिहाजा कड़कड़ाती सर्दी से लड़ते-लड़ते आखिरकार गरीब विकलांग युवक जिंदगी की जंग हार गया। जीते जी उस युवक को कोई मदद तो नहीं मिल सकी लेकिन मौत के बाद जरूर लोगों ने चंदा करके उसका अंतिम संस्कार कर दिया।

ट्रेंडिंग वीडियो