Valentine Day पर दहशत में प्यार के परिंदे, यकीन न आए तो पढ़ लें ये खबर

Valentine Day पर दहशत में प्यार के परिंदे, यकीन न आए तो पढ़ लें ये खबर
Valentine Day

Dhirendra yadav | Publish: Feb, 14 2019 02:40:56 PM (IST) | Updated: Feb, 14 2019 02:40:57 PM (IST) Agra, Agra, Uttar Pradesh, India

युवाओं ने जानिये किस तरह मनाया प्रेम का ये दिन

आगरा। valentine day पर प्यार के परिंदे दहशत में हैं। दहशत है इस बात की कहीं प्यार का इजहार करने के दौरान उनको समाज के ठेकेदार आक्रामक न हो जाएं। सोशल मीडिया पर सुबह से फैली अफवाहों के चलते आज का दिन अधिकतर युवाओं ने बिना पार्टनर के ही मनाया। दरअसल अफवाह ये फैली की हिंदूवादी संगठनों के लोगों ने पार्क, मुख्य बाजारों में अपना जाल बिछाया हुआ है, हालांकि पुलिस प्रशासन द्वारा इस बात का सुबह से ही विशेष ध्यान रखा गया, कि कहीं कुछ गड़बड़ न हो।

ये बोले युवा
एमबीए स्टूडेंट संदीप यादव ने बताया कि प्यार पर न जाने क्यों पेहरा है। जो लोग इस तरह मोहब्बत के इस खास दिन का विरोध कर रहे हैं, वो भी किसी न किसी से प्रेम तो जरूर करते हैं। संदीप ने बताया कि आज वे डर की वजह से कहीं नहीं निकले। अपने पार्टनर को फोन से बधाई दी और अपने प्यार का इजहार किया। वहीं बीबीए स्टूडेंट प्रशांत यादव ने बताया कि ये प्यार का दिन है और इस दिन कोई विवाद हो, ये बात अच्छी नहीं है। सुबह से ही सोशल मीडिया पर वायरल मैसेज के कारण सतर्क हो गए और घर पर ही रहने का फैसला लिया।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned