scriptभाजपा सांसद ने की वंदे मातरम ट्रेन के लिए ये मांग, देखें वीडियो | Vande Mataram Express Stop at Tundla Station demad BJP MP | Patrika News

भाजपा सांसद ने की वंदे मातरम ट्रेन के लिए ये मांग, देखें वीडियो

locationआगराPublished: Feb 22, 2019 10:38:43 am

भाजपा सांसद डॉ.रामशंकर कठेरिया ने वीडिया जारी वंदे मातरम ट्रेन को टूंडला जंक्शन पर ठहराव के लिए मांग उठाई।
 

Vande Mataram Express

Vande Mataram Express

आगरा। देश की पहली हाईस्पीड ट्रेन का संचालन शुरू हो चुका है। इस ट्रेन के लिए भाजपा सांसद और एससी आयोग के अध्यक्ष डॉ.रामशंकर कठेरिया ने टूंडला में ठहराव की मांग की है। उन्होंने एक वीडियो भी जारी किया है।
आगरा फिरोजाबाद के निकट टूंडला स्टेशन

उन्होंने कहा है कि पीएम मोदी के नेतृत्व में देश में कई नई ट्रेन आई है। वंदे भारत मातरम ट्रेन दिल्ली, वनारस, प्रयागराज का संचालन हुआ है। आगरा फिरोजाबाद के निकट टूंडला स्टेशन है। आगरा में देश विदेश का पर्यटक आता है। पर्यटन और कारोबार की दृष्टि से टूंडला जंक्शन पर ठहराव होना चाहिए। रेल मंत्री, चेयरमैन रेलवे बोर्ड से उन्होंने मांग की है कि ट्रेन का ठहराव यहां किया जाए। उन्होंने उम्मीद जताई है कि यहां जल्द इस ट्रेन का ठहराव मिल सकेगा। कम समय में लोग प्रयागराज पहुंच सकेंगे। आगरा से कई लोग हाईकोर्ट जाते हैं।
पर्यटन को मिलेगा बढ़ावा
सांसद ने उम्मीद जताई है कि जो पर्यटन वनारस जाता है उसे इस ट्रेन से सफर कर समय की बचत होगी। इस ट्रेन का ठहराव यदि टूंडला पर होगा तो सभी के लिए समय की बचत होगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो