scriptविहिप और बजरंग दल से जुड़े युवाओं को ऐसी सीख, देखें वीडियो | VHP Leadr ak singh statement for Bajrang dal youth latest news | Patrika News

विहिप और बजरंग दल से जुड़े युवाओं को ऐसी सीख, देखें वीडियो

locationआगराPublished: Oct 24, 2018 07:40:42 pm

Submitted by:

Bhanu Pratap

स्क्वाड्रन लीडर एके सिंह ने कहा- विश्व हिन्दू परिषद कोई राजनीतिक दल नहीं है।

ak singh

ak singh

आगरा। विश्व हिन्दू परिषद के प्रन्यासी (सदस्य, राष्ट्रीय कार्यकारिणी) और डॉ. एमपीएस ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस के अध्यक्ष स्क्वाड्रन लीडर एके सिंह ने युवाओं को बड़ी सीख दी है। उन्होंने कहा कि जवानी को बेकार न जाने दें। विश्व हिन्दू परिषद और बजरंग दल में किसी पद के लिए आए हैं तो बेकार है।
सेवा का संकल्प है तो कार्य कीजिए

विश्व हिन्दू परिषद के अंतरराष्ट्रीय कार्याध्यक्ष आलोक कुमार के सामने उन्होंने कहा- विश्व हिन्दू परिषद कोई राजनीतिक दल नहीं है। अगर आपका सेवा करने का संकल्प है, तभी विश्व हिन्दू परिषद और बजरंग दल में कार्य कीजिए। दायित्व के लिए काम मत कीजिए।
AK singh
प्रवीण भाई तोगड़िया का उदाहरण

उन्होंने इस मामले में डॉ. प्रवीण भाई तोगड़िया का उदाहरण दिया। उन्होंने कहा कि डॉ. तोगड़िया को बहुत समझाया कि उन्हें किसी दायित्व की जरूरत नहीं है, क्योंकि स्वयं ब्रांड हैं। डॉ. तोगड़िया स्वयं को हिन्दुत्व का ब्रांड स्थापित कर चुके हैं, जैसे मोदी ब्रांड है। इसके बाद भी वे नहीं माने और हमारे संगठन में शीर्ष स्तर की घटना हुई। उनका इशारा विश्व हिन्दू परिषद में हुए चुनाव को लेकर था। उन्होंने एक कहानी और संस्कृत का श्लोक सुनाते हुए कहा कि युवा हैं तो जमकर कार्य करें। देश का भला करें। कार्यक्रम में राम मंदिर मुद्दे पर विस्तार चर्चा हुई।
AK singh
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो