scriptरिश्वत लेने के बाद भी विद्युत संयोजन काटने पहुंची टीम को दौड़ाया, देखें वीडियो | Villager protest DVVNL team junior engineer in bah latest news in hind | Patrika News

रिश्वत लेने के बाद भी विद्युत संयोजन काटने पहुंची टीम को दौड़ाया, देखें वीडियो

locationआगराPublished: Jan 07, 2019 09:43:01 am

अवर अभियंता ने रिश्वत के आरोप को झूठा बताया है।

Villager protest DVVNL team

Villager protest DVVNL team

आगरा। बाह तहसील के अंतर्गत कस्बा भदरोली में विद्युत चेकिंग को पहुंची टीम को ग्रामीणों ने देखते ही दौड़ाना शुरू कर दिया। ग्रामीणों ने रिश्वत लेने का आरोप लगाया। कहा कि रिश्वत लेने के बाद भी टीम विद्युत कनेक्शन काटने पहुंची थी।
6000 रुपये लेने का आरोप
दक्षिणांचल विद्युत वितरण निगम (डीवीएनएल) के भदरौली के अवर अभियंता (जेई) एमपी सिंह यादव अपनी टीम के साथ कस्बा भदरौली में विद्युत चेकिंग व बिल बकाया होने पर कनेक्शन काटने के लिये गये थे। नवल सिंह के घर का बिल बकाया होने पर टीम उनका कनेक्शन काटने लगी। इस पर नवल सिंह व उसके परिजनों का कहना था कि कुछ दिन पहले इन्हीं लोगों ने बिल बकाया होने की कहकर कनेक्शन काटने की बात कही थी। हमने कहा था कि अभी पैसे है नहीं, पूरा बिल जमा करने के 6000 रुपये रिश्वत के ले गये थे। यह कहा था कि अब आपके यहां फिलहाल कोई नहीं आएगा। कुछ दिन बाद आज फिर कनेक्शन काटने आ गए। यह कहते हुऐ गुस्साए लोगों ने टीम को कनेक्शन नहीं काटने दिया। उल्टे पांव टीम को दौड़ा दिया।
आरोप झूठा
इस मामले में एमपी सिंह ने बताया कि टीम का विरोध करने वालों के खिलाफ मुकदमा दर्ज है। बिल जमा नहीं किया है। कनेक्शन न कटे, इसलिये सरासर झूठा आरोप लगा रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो