scriptपूर्व विधायक चौधरी बशीर के निकाहनामा पर महिला ने दिया ऐसे जवाब, वीडियो वायरल | Viral Video of Chaudhary Bashir's Nikahnama by Rubina Kureshi | Patrika News

पूर्व विधायक चौधरी बशीर के निकाहनामा पर महिला ने दिया ऐसे जवाब, वीडियो वायरल

locationआगराPublished: Aug 28, 2018 11:40:22 am

महिला दिल्ली के पुलिस कमिश्नर से शिकायत करने की बात कह रही है।

bsp

पूर्व विधायक चौधरी बशीर के निकाहनाम पर महिला ने दिया ऐसे जवाब, वीडियो वायरल

आगरा। पूर्व मंत्री चौधरी बशीर फिर से सुर्खियों में है। इस बार कि राजनीति के बयानों से नहीं बल्कि अपने दावे से चर्चाओं में आए हैं। चौधरी बशीर ने दावा किया है कि उन्होंने पूर्व विधायक के भाई की पत्नी से निकाह कर दिया। लेकिन, चौधरी बशीर से निकाह करने से महिला इन्कार कर रही है और वीडियो जारी कर इसकी पुष्टि की है। महिला दिल्ली के पुलिस कमिश्नर से शिकायत करने की बात कह रही है।
ये खबर भी पढ़ सकते हैं: हिंदू-मुस्लिम भाईचारे की मिसाल है दाऊजी महाराज महोत्सव, काले खां की मजार से होती है मेले की शुरुआत

पूर्व विधायक के भाई की पत्नी है
बसपा के पूर्व विधायक और कारोबारी के भाई की पत्नी ने दहेज उत्पीडन और घर से बाहर निकालने का आरोप लगाया था। दिल्ली की कोर्ट में भरण पोषण का मामला चल रहा है। लेकिन, वहीं पूर्व मंत्री चौधरी बशीर के कई आॅडियो टेप और निकाहनामा के दस्तावेज सोशल मीडिया पर वायरल हो गए। बता दें कि चौधरी बशीर अपनी पत्नी गजाला को तलाक दे चुके हैं।
ये खबर भी पढ़ सकते हैं: पूर्व मंत्री की इस हरकत से मच गई अफरा तफरी, पूर्व विधायक के भाई की पत्नी से निकाहनामा वायरल

महिला ने लगाया साजिश का आरोप
चौधरी बशीर के निगाह की बातों से महिला ने निकाह से इंकार किया है।वीडियो जारी कर महिला ने कहा है कि पूर्व विधायक के भाई ने चौधरी बशीर के साथ मिलकर साजिश रची है। अब भरण पोषण के मुकदमे में पैसा न देना पड़े, इसलिए यह कहा जा रहा है। इसके तहत फर्जी निकाहनामा बनाया गया है। इसमें फर्जी पहचान पत्र भी लगाया है। महिला ने पुलिस से शिकायत करने की बात भी कही है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर जारी किए गए हैं जो वायरल हो रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो