टीम इंडिया पर मुल्तान के सुल्तान का बड़ा बयान, जानिए क्या कहा

टीम इंडिया पर मुल्तान के सुल्तान का बड़ा बयान, जानिए क्या कहा

Abhishek Saxena | Publish: Dec, 07 2017 09:29:13 PM (IST) Agra, Uttar Pradesh, India

आगरा में एक कार्यक्रम में आए वीरेंद्र सहवाग ने कहा टीम इंडिया दस टेस्ट का रिकॉर्ड बनाएगी।

आगरा। टीम इंडिया में विस्फोटक सलामी बल्लेबाज के रूप में अपनी पहचान बना चुके वीरेंद्र सहवाग ने टीम इंडिया के टेस्ट जीत पर बड़ा भरोसा जताया है। मुल्तान के सुल्तान के रूप में बड़े बड़े गेंदबाजों के दिलों में खौफ बना चुके सहवाग आगरा में एक निजी कार्यक्रम में पहुंचे। यहां उन्होंने भरोसा जताया कि टीम इंडिया नई उड़ान पर है। उन्होंने क्रिकेट प्रेमियों और उभरते क्रिकेटरों से मुलाकात कर उनके सवालों के जवाब भी दिए। सहवाग ने कहा कि टीम इंडिया सफलता के नए शिखर पर चढ़ रही है।

यह भी पढ़ें: अपहरण के बाद सात साल के मासूम बच्चे की हत्या

सचिन तेंदुलकर को बताया प्रेरणास्रोत
विस्फोटक सलामी बल्लेबाज रहे वीरेंद्र सहवाग ने कहा कि क्रिकेट के भगवान माने जाने वाले सचिन तेंदुलकर उनके प्रेरणास्रोत रहे हैं। उन्होंने ये भी कहा कि सचिन तेंदुलकर जैसे दिग्गज क्रिकेटर से किसी की भी तुलना करना ठीक नहीं है। विराट कोहली के खेल पर उन्होंने कहा कि अभी तो विराट कोहली से भी उनकी तुलना करना ठीक नहीं है। वीरेंद्र सहवाग ने कहा कि अभी तो सोचा नहीं था कि आगरा जाऊंगा। यहां पर लोग ताजमहल देखने आते हैं, मैं भी यहां क्रिकेट टूर्नामेंट खेलने आया था।

यह भी पढ़ें: जानिए आगरा की फास्ट ट्रैक कोर्ट ने नाबालिग से बलात्कार पर क्या दिया फैसला


दस टेस्ट जीत का रिकॉर्ड बनाएगी टीम इंडिया, भारत दक्षिण अफ्रीका दौरे पर भी शानदार प्रदर्शन करेगा
गौरतलब है कि टीम इंडिया ने श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में शानदार जीत दर्ज की है। जब सहवाग से टीम इंडिया के टेस्ट क्रिकेट के बारे में सवाल किए गए, तो उन्होंने कहा कि टीम इंडिया ने श्रीलंका के खिलाफ शानदार जीत करने के बाद ऐतिहासिक रिकॉर्ड की ओर कदम बढ़ाया है। टीम इंडिया विश्व रिकार्ड बनाने की ओर है। टीम दस टेस्ट जीत का रिकॉर्ड बनाएगी। वहीं भारत दक्षिण अफ्रीका दौरे पर भी शानदार प्रदर्शन करेगा।

Ad Block is Banned