script

हिंदू संगठनों का एलान, सड़कों पर नहीं पढ़ने देंगे मुस्लिमों को ईद की नमाज

locationआगराPublished: Jun 12, 2018 06:22:22 pm

विश्व हिंदू महासंघ ने इस बार सड़क पर नमाज अदा किए जाने का विरोध किया है, कार्यकर्ताओं ने कलेक्ट्रेट में प्रदर्शन कर सौंपा ज्ञापन

hindu

hindu sanghtan

आगरा। रमजान का पवित्र माह खत्म होने को है। राजेदारों की बरकत का महीने के बाद ईद उल फितर की नमाज अदा करने का समय है। ईद उल फितर की नमाज के लिए मुस्लिम समुदाय जगह जगह खुदा की इबादत के लिए सजदा करते हैं। कई स्थानों पर सड़क पर ही नमाज अदा की जाती है। हिंदू संगठनों ने इस बार सड़क पर नमाज अदा किए जाने का विरोध किया है। कलेक्ट्रेट परिसर में प्रदर्शन कर सड़क पर नमाज अदा करने के विरोध में ज्ञापन सौंपा गया।
विश्व हिंदू महासंघ ने किया प्रदर्शन, सौंपा ज्ञापन
विश्व हिंदू महासंघ के कार्यकर्ताओं ने कलक्ट्रेट में प्रदर्शन करते हुए महानगर प्रभारी गोपाल सिंह चाहर के नेतृत्व में सिटी मजिस्ट्रेट को ज्ञापन सौंपा। विश्व हिंदू महासंघ के प्रदेश उपाध्यक्ष सुमित कटियार ने कहा कि प्रशासन मुस्लिम मोहल्लों और खाली मैदानों में ईद की नमाज पढ़ने की व्यवस्था करे, मुस्लिमों को ईद की नमाज सड़कों पर नहीं पढ़ने दिया जाए। संगठन के पदाधिकारियों का कहना है कि वे ईद का विरोध नहीं करते हैं। लेकिन, सड़कों के अवरुद्ध होने का विरोध करते हैं। गोपाल सिंह चाहर का कहना है कि प्रशासन ने सड़क पर नमाज पढ़ने की इजाजत दी तो विश्व हिंदू महासंघ इसका विरोध करेगा। ईद पर नमा ज पढ़ने के विरोध में हिंदू संगठ न भी सड़ कों पर बैठकर हनुमान चालीसा का पाठ करेगा।

ट्रेंडिंग वीडियो