script

Lok Sabha Election 2019: यादवों के इस गांव में योगी सरकार आने के बाद रजवाह में पानी आना हो गया बंद, अब किया बड़ा ऐलान

locationआगराPublished: Apr 07, 2019 12:26:07 pm

गांव के लोगों ने जातिवाद का आरोप न लगाकर कहा है कि योगी सरकार में अधिकारी मौज ले रहे हैं।

 Yadav village

Yadav village

आगरा। लोकसभा चुनाव 2019 के चुनावी मुद्दों में यादव बाहुल्य इस गांव के लोगों ने कहा किसे वोट दें। उत्तर प्रदेश में योगी सरकार बनने के बाद रजवाहे में पानी आना बंद हो गया। अखिलेश सरकार में यहां खूब पानी आता था। हालांकि गांव के लोगों ने जातिवाद का आरोप न लगाकर कहा है कि योगी सरकार में अधिकारी मौज ले रहे हैं। रजवाहा पूरी तरह गंदगी से अटा पड़ा है। सफाई न होने और रजवाहे में पानी ठहर जाने से गांव में मच्छरों का आतंक फैला हुआ है।
सबसे बड़ी है परेशानी
एत्मादपुर विधानसभा में यादवों का ये गांव सबसे बड़ा माना जाता है। खांडा और इसके 12 मझरों के करीब 8 हजार मतदाता हैं। इस गांव की सबसे बड़ी समस्या है सिंचाई की। यहां के रहने वाले नाथूराम यादव ने बतााया कि रजवाहे में पानी नहीं आ रहा है। बड़ी बात तो ये है, कि बारिश से पहले रजवाहे की सफाई हो जाया करती थी, लेकिन उत्तर प्रदेश में योगी सरकार आने के बाद वो सफाई भी नहीं हुई है। अधिकारी कोई सुनवाई नहीं कर रहे हैं। गोपीचंद यादव ने बताया कि अखिलेश सरकार में इस रजवाहे में खूब पानी आया करता था, लेकिन अब रजवाहे की हालत बेहद खस्तहाल हो चुकी है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App .

ट्रेंडिंग वीडियो