scriptमौसम ने अचानक बदली करवट, अगले 24 घंटे का अलर्ट, तेज आंधी के साथ होगी बारिश | Weather Change Rain Dust Storm Alert For 24 hours | Patrika News

मौसम ने अचानक बदली करवट, अगले 24 घंटे का अलर्ट, तेज आंधी के साथ होगी बारिश

locationआगराPublished: May 12, 2019 02:51:49 pm

कई दिनों से धूप और गर्म हवाओं से रविवार को अचानक राहत मिल गई।

Weather Change

Weather Change

मौसम ने अचानक करवट बदली है। कई दिनों से धूप और गर्म हवाओं से रविवार को अचानक राहत मिल गई। सुबह से ही तापमान में दो से तीन डिग्री की कमी दर्ज की गई। शनिवार शाम से ही ताजनगरी को बादलों ने अपने आगोश में ले लिया था, लेकिन रविवार सुबह को भी बादलों ने सूर्य देव को अपनी ओट से बाहर नहीं आने दिया।
आंधी के साथ हो सकती है बारिश
मौसम विभाग के अनुसार अगले 24 घंटों में मौसम में परिवर्तन हो सकता है। आंधी के साथ ही कुछ इलाकों में बारिश होने की भी संभावना है। बता दें कि शनिवार को अधिकतम तापमान 41.4 डिग्री पर रहा, जबकि न्यूनतम तापमान 25.4 डिग्री दर्ज किया गया। रविवार सुबह से मौसम के तेवर ढीले पड़ गए। दोपहर को अधिकतम तापमान 39 डिग्री दर्ज किया गया।
लोगों के लिये राहत
शहरी लोगों के लिये भले ही ये खबर राहत भरी है, लेकिन ये मौसम किसानों को परेशान कर रहा है। कारण है अभी खेतों में गेहूं की फसल की कटाई चल रही है। ऐसे में आंधी और बारिश किसानों के लिये बड़ी नुकसान दायक रहेगी।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App .
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो