scriptमौसम: दिन भर नहीं निकला सूरज, शाम होते ही शुरू हुई बारिश, कुछ ऐसे बीतेंगे आने वाले 48 घंटे | weather forecast today | Patrika News

मौसम: दिन भर नहीं निकला सूरज, शाम होते ही शुरू हुई बारिश, कुछ ऐसे बीतेंगे आने वाले 48 घंटे

locationआगराPublished: Mar 13, 2019 05:32:04 pm

दिन में निकल रही तेज धूप और रात का भी बढ़ने लगा तापमान, लेकिन, आज शाम तक हो सकती है बूदांबादी

weather forecast in agra for next 15 days, weather in agra today, agra weather tomorrow, weather agra, uttar pradesh, long range weather forecast agra, agra temperature next 10 days, agra weather, weather india

मौसम में बदलाव, बारिश तेज हवा के बीच जानिए कैसे रहेंगे अगले 48 घंटे

आगरा। मौसम वैज्ञानिकों की भविष्यवाणी एक बार फिर से सही साबित हुई। शाम होते होते काले बादलों ने डेरा डाल लिया तो दिन भर सूरज से लुकाछुपी का खेल चलता रहा। मौसम का मिजाज बुधवार को फिर से ठंडा रहा। पिछले कुछ दिनों से तेज धूप ने एक ओर जहां सभी को परेशान कर रखा था। वहीं बुधवार को बूंदाबांदी ने मौसम खुशनुमा हो गया।
तापमान में आया उछाल
शनिवार से ही मौसम में अचानक बदलाव आ गया। दिन का तापमान 30 डिग्री सेल्सियस तक पहुंच गया। जिससे काफी परेशानी का सामना लोगों को करना पड़ा। वहीं रात का तापमान भी अचानक से बढ़ने से गर्मी का अहसास लोगों को हो रहा है। मौसम वैज्ञानिक डॉ.सत्येंद्र पाल सिंह का कहना है कि 13 से 14 मार्च के बीच गरज चमक के साथ बूंदें पड़ने की आशंका है। वहीं हवाएं तेज रफ्तार से चलेंगी।
होली तक बदलेगा मौसम
मौसम विशेषज्ञों का अनुमान है कि आगामी 20 और 21 मार्च को भी मौसम में परिवर्तन हो सकता है। बारिश हो सकती है। लेकिन, दिन में धूप भी निकलेगी।

धूप में छूटे पसीने
सुबह की शुरुआत अभी ठंडक के साथ हो रही हो। लेकिन दिन चढ़ते चढ़ते तेज धूप के साथ तापमान बढ़ता है और गर्म कपड़े पहनकर धूप में खड़े होने पर पसीना छूटने लगते हैं। फिलहाल होली तक मौसम खुशनुमा रहने की उम्मीद सभी कर रहे हैं। मौसम विशेषज्ञ मान रहे हैं कि इस बार तेज गर्मी का सामना करना पड़ सकता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो