scriptWhen ATM did not open angry thieves took away ATM police blown away | जब एटीएम नहीं खुला तो गुस्साए चोर एटीएम उखाड़ ले गए, पुलिस के होश उड़े | Patrika News

जब एटीएम नहीं खुला तो गुस्साए चोर एटीएम उखाड़ ले गए, पुलिस के होश उड़े

आगरा में बड़ा ही अजब गजब मामला सामने आया। सुनेंगे तो एक बार अपनी हंसी न रोक सकेंगे। आगरा के कलाल खेरिया में बदमाश एटीएम से चोरी करने आए पर एटीएम नहीं खुल सका तो नाराज चोरों ने एटीएम को अपनी गाड़ी में रखा और भाग गए।

आगरा

Published: December 24, 2021 12:39:05 pm

आगरा. ऐसे तो चोरी के कई मामले रोजाना सामने आते रहते हैं। पर ताजनगरी आगरा में चोरी के इस नए मामले ने जनता के साथ आगरा पुलिस के भी होश उड़ा दिए। चोरों की करास्तानी सुनेंगे तो चौंक जाएंगे। एक एटीएम में चोरों ने पैसों की लालच में धावा बोला। काफी प्रयास के बाद जब एटीएम को चोर खोल न सके तो गुस्से में पूरा एटीएम ही उखाड़ कर लेकर चले गए। मकान मालिक को जब आहट हुई तो उन्होंने पुलिस को फोन किया। तत्काल मौके पर पुलिस पहुंची देख तो एटीएम नदारद था।
जब एटीएम नहीं खुला तो गुस्साए चोर एटीएम उखाड़ ले गए, पुलिस के होश उड़े
जब एटीएम नहीं खुला तो गुस्साए चोर एटीएम उखाड़ ले गए, पुलिस के होश उड़े
शुक्रवार सुबह चार बजे हुआ हादसा

मामला आगरा के ताजगंज क्षेत्र के कलाल खेरिया में स्थित टाटा इंडिकैश एटीएम का है। प्रमोद कुमार के मकान के बाहर टाटा इंडिकैश का एटीएम लगा हुआ था। शुक्रवार सुबह चार बजे बदमाश एटीएम उखाड़कर ले गए। बदमाशों की आहट सुनकर मकान मालिक ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस के पहुंचने से पहले ही बदमाश भाग गए। पुलिस सीसीटीवी कैमरों की रिकार्डिंग देखकर सुराग तलाश रही है।
एटीएम बिना फाउंडेशन रखा था

पुलिस ने बताया कि, सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। बदमाश तब तक एटीएम को गाड़ी में रखकर भाग चुके थे। एटीएम के केबिन में सीसीटीवी कैमरा नहीं लगा है। बदमाश आसानी से एटीएम को उखाड़ ले गए। एटीएम केबिन में एटीएम बिना फाउंडेशन रख दिया गया था। तड़के चार बजे मकान मालिक को बदमाशों की आहट हुई।
1) यह भी पढ़ें : आगरा में कमाल हो गया, जिसे देखिए वहीं बेच रहा बकरी का दूध

सुराग तलाशने की कोशिश - सीओ सदर

एसएसपी सुधीर कुमार सिंह, सीओ सदर राजीव कुमार मौके पर पहुंचे। पुलिस एटीएम के आसपास के सीसीटीवी कैमरों की रिकार्डिंग चेक कर रही है। सीओ सदर राजीव कुमार का कहना है कि, बदमाशों का सुराग तलाशने की कोशिश की जा रही है। अभी तक एटीएम के कैश के बारे में जानकारी नहीं हो सकी है। बैंक की ओर से किसी ने अभी तक संपर्क नहीं किया है।
2) यह भी पढ़ें: कल्लू बकरा मर गया पूरा मोहल्ला रोया हिंदू रीति-रिवाज हुआ अंतिम संस्कार, अब तेरहवीं भी होगी जानें क्यों

बदमाशों की कार की लोकेशन कर रहे ट्रेस

बदमाश गाड़ी से आए थे। सीसीटीवी कैमरा की रिकॉर्डिंग में तीन बदमाश नजर आ रहे हैं। उन्होंने एटीएम के बाहर लगे कैमरे पर टेप लगा दिया था। बदमाशों की कार की लोकेशन ट्रेस की जा रही है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

हार्दिक पांड्या ने चुनी ऑलटाइम IPL XI, रोहित शर्मा की जगह इसे बनाया कप्तानVIDEO: राजस्थान में 24 घंटे के भीतर बारिश का दौर शुरू, शनिवार को 16 जिलों में बारिश, 5 में ओलावृष्टिName Astrology: अपने लव पार्टनर के लिए बेहद लकी मानी जाती हैंधन-संपत्ति के मामले में बेहद लकी माने जाते हैं इन बर्थ डेट वाले लोग, देखें क्या आप भी हैं इनमें शामिलइन 4 राशि की लड़कियों के सबसे ज्यादा दीवाने माने जाते हैं लड़के, पति के दिल पर करती हैं राजप्रदेश में कल से छाएगा घना कोहरा और शीतलहर-जारी हुआ येलो अलर्टEye Donation- बेटी को जन्म दे, चल बसी मां, लेकिन जाते-जाते दो नेत्रहीनों को दे गई रोशनीयदि ये रत्न कर जाए सूट तो 30 दिनों के अंदर दिखा देता है अपना कमाल, इन राशियों के लिए सबसे शुभ

बड़ी खबरें

विश्व के सबसे लोकप्रिय नेता बने PM Modi, ग्लोबल सर्वे में बाइडेन और ट्रूडो जैसे दिग्गजों को पछाड़ाCorona Update: कोरोना ने बनाया नया रिकॉर्ड, 24 घंटे में 3 लाख 47 हजार नए केस, 2.51 लाख रिकवरदिल्ली में घटते कोरोना मामलों के बीच वीकेंड कर्फ्यू हटाने का फैसला, CM अरविन्द केजरीवाल ने उपराज्यपाल को भेजा पत्र50 साल से जल रही ‘अमर जवान ज्योति’ आज से इंडिया गेट पर नहीं, राष्ट्रीय युद्ध स्मारक पर जलेगीT20 World Cup: टीम इंडिया का पूरा शेड्यूल, जानें कब और किस टीम से होगा मुकाबलाइंडिया गेट पर लगेगी नेता जी की मूर्ति, पीएम मोदी ने ट्वीट की तस्वीरUP Election 2022: पूर्वांचल में कितना और क्या गुल खिलाएगा अखिलेश का ब्राह्मण कार्डकेरल में एक दिन में सामने आए 46 हजार नए मामले, अब लगेगा कम्प्लीट लॉकडाउन
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.