scriptज्योतिषाचार्य ने बताया लोकसभा चुनाव 2019 में किसके हाथ आएगी सत्ता, कौन बनेगा देश का अगला प्रधानमंत्री | who will be next Prime minister of india 2019 astrologer's prediction | Patrika News

ज्योतिषाचार्य ने बताया लोकसभा चुनाव 2019 में किसके हाथ आएगी सत्ता, कौन बनेगा देश का अगला प्रधानमंत्री

locationआगराPublished: Oct 05, 2018 03:32:36 pm

Submitted by:

suchita mishra

ज्योतिषाचार्य का कहना कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जितना अच्छा समय 2014 में था, वो अब वापस नहीं आएगा।

next pm

next pm

आगरा। इस समय बीजेपी के कुछ फैसलों से जनता का विशेष वर्ग काफी नाराज है। 2019 में लोकसभा चुनाव होने को हैं। Narendra Modi को हराने के लिए पार्टियां मिलकर महागठबंधन बना रही हैं। इन स्थितियों ने 2019 के आगामी चुनावों को काफी दिलचस्प बना दिया है। हर कोई अटकलें लगा रहा है कि इस बार सत्ता आखिर किसके हाथों में आएगी। वहीं जब पत्रिका ने इस मामले में ज्योतिषाचार्य डॉ. अरविंद मिश्र से बात कर नरेंद्र मोदी की कुंडली के सितारों के बारे में जाना, तो उन्होंने दो टूक शब्दों में कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जितना अच्छा समय 2014 में था, वो अब वापस नहीं आएगा। लेकिन 2019 में वे ही देश के प्रधानमंत्री बनेंगे। जानिए कैसे?
गृहदशा के चलते ही अभी झेलना पड़ा जनता का विरोध
ज्योतिषाचार्य डॉ. अरविंद मिश्र ने बताया पिछले कुछ महीनों में नरेंद्र मोदी से जनता का एक वर्ग नाराज है। उन्हें विरोध का सामना करना पड़ रहा है। इससे उनकी लोकप्रियता में भी फर्क पड़ा है। इसका कारण उनकी गृहदशा ही है। दरअसल उनकी कुंडली में 26 जनवरी से 26 अगस्त तक चंद्र में केतू का प्रत्यंतर था। इसके कारण उनके कुछ फैसलों ने जनता में गुस्सा पैदा किया। उन्हें तमाम आलोचनाओं व विरोध का सामना करना पड़ा। लेकिन 26 अगस्त से चंद्र में शुक्र का प्रत्यंतर शुरू हुआ है। अब धीरे धीरे लोगों का गुस्सा ठंडा होने लगेगा। लोग शांत हो जाएंगे।
2019 के लिए बन रहा प्रबल राजयोग
ज्योतिषाचार्य ने बताया कि नरेंद्र मोदी की कुंडली वृश्चिक लग्न की है। उनकी राशि भी वृश्चिक है। 11 अक्टूबर को गुरू उनके लग्न और राशि में आ जाएंगे। इसके कारण प्रबल गजकेसरी योग बनेगा। ये एक प्रबल राजयोग होगा। गुरू की ये स्थिति एक बार फिर से नरेंद्र मोदी के वर्चस्व को बढ़ाएगी। इसके कारण 2019 में एक बार फिर से नरेंद्र मोदी ही देश की बागडोर संभालेंगे। हालांकि 2014 जैसी जीत पर कुछ असर पड़ सकता है, लेकिन ये बात स्पष्ट है कि चाहे कितने ही महागठबंधन बन जाएं, लेकिन देश के अगले प्रधानमंत्री फिर से नरेंद्र मोदी ही बनेंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो