पति ने जींस टॉप पहनने को कहा, पत्नी ने इन्कार किया तो... 

पति ने जींस टॉप पहनने को कहा, पत्नी ने इन्कार किया तो... 
jeans

दो साल पहले राजस्थान के एक गांव से हुई शादी के बाद से पत्नी का ससुराल में आना जाना कम रहता था। शुक्रवार को पत्नी ससुराल आई, तो पति ने उससे जींस और टॉप पहनने की जिद की।


आगरा। दो साल पहले राजस्थान के एक गांव से हुई शादी के बाद से पत्नी का ससुराल में आना जाना कम रहता था। शुक्रवार को पत्नी ससुराल आई, तो पति ने उससे जींस और टॉप पहनने की जिद की। पत्नी ने इसके लिए साफ मना कर दिया। लेकिन जब पति ने जिद की, तो उसने जींस और टॉप पहन तो लिया, लेकिन देर रात उसने ​पति पर हमला बोल दिया। हंसिया से गर्दन पर प्रहार कर उसे घायल कर दिया। पति जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहा है। आगरा के एसएन मेडिकल कॉलेज में उसका इलाज चल रहा है।

एसएन में चल रहा इलाज
मामला आगरा के खेरागढ़ के भिलावली गांव का है। यहां के निवासी नेत्रपाल की शादी राजस्थान निवासी नीतू से दो साल पहले शादी हुई थी। इसी परिवार में नीतू की एक बहन भी ब्याही है। बताया गया है कि शनिवार रात को नेत्रपाल सो रहा था, इसी दौरान नीतू ने हंसिया से नेत्रपाल की गर्दन को पर हमला कर दिया। खून से लथपथ नेत्रपाल को एसएन इमरजेंसी में भर्ती किया गया है, यहां उसका इलाज चल रहा है। नेत्रपाल की हालत गंभीर बनी हुई है।

पुलिस की गिरफ्त में नीतू
पुलिस ने इस मामले में आरोपी नीतू को गिरफ्तार किया है। वहीं जब पुलिस ने पूछताछ की, तो आरोपी नीतू का कहना है कि उसके पति ने जींस और टॉप पहनने के लिए कहा, इससे इन्कार किया तो वह कहने लगा कि मेरे खातिर जींस पहन लो। जब जींस पहन ली तो कहने लगा कि अब तेरा काम खत्म, इसके बाद मारपीट की, पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है।

परिजनों ने लगाए आरोप
इस मामले में नेत्रपाल के परिजनों में नीतू को लेकर खासा आक्रोश है। परिजनों ने नीतू के किसी और के साथ अवैध संबंध होने के आरोप लगाए हैं। परिजनों का कहना है कि दो साल में नीतू ससुराल नहीं आई है। शादी के बाद मायके में ही वो ज्यादातर रही है। अभी हाल ही में वो ससुराल आई थी। 
Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned