scriptBSNL जेटीओ हत्याकांड में चौंकाने वाला खुलासा, पत्नी ने प्रेमी व उसके दोस्त संग मिलकर की थी हत्या, शादी को हो चुके थे 14 साल | wife killed BSNL JTO with lover after 14 years of marriage case reveal | Patrika News

BSNL जेटीओ हत्याकांड में चौंकाने वाला खुलासा, पत्नी ने प्रेमी व उसके दोस्त संग मिलकर की थी हत्या, शादी को हो चुके थे 14 साल

locationआगराPublished: Jan 08, 2020 11:56:52 am

Submitted by:

suchita mishra

 
दो साल पहले हुई थी प्रेमी से मुलाकात। दिल्ली नगर निगम में जेई है प्रेमीजेटीओ व उसकी पत्नी के दो बच्चे भी हैं।

wife killed BSNL JTO

wife killed BSNL JTO

आगरा। शाहगंज क्षेत्र की पंचशील कॉलोनी में बीएसएनएल के जेटीओ वीरेंद्र कुमार की हत्या के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। जेटीओ की हत्या उसकी पत्नी भावना ने अपने प्रेमी व उसके दोस्त के साथ मिलकर की थी। पुलिस ने आरोपी पत्नी समेत तीनों को गिरफ्तार कर लिया है।
दिल्ली नगर निगम में जेई है प्रेमी
इस मामले में एसएसपी बबलू कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि कपिल और भावना की मुलाकात दो साल पहले एक शादी में हुई थी। इसके बाद दोनों की फेसबुक पर बातचीत होने लगी और दोस्ती प्रेम में बदल गई। कपिल 31 साल का है, जबकि भावना 39 साल की है। कपिल दिल्ली नगर निगम में जूनियर इंजीनियर है। दोनों आपस में शादी करना चाहते थे। लेकिन पति वीरेंद्र इसमें बाधा बन रहा था, इसलिए दोनों ने मिलकर उसे रास्ते से हटाने की योजना बनायी।
प्रॉपर्टी के लालच में की हत्या
भावना चाहती तो बगैर हत्या के किए भी प्रेमी के साथ शादी कर सकती थी, लेकिन उसे पता था कि तब उसे वीरेंद्र की प्रॉपर्टी से हिस्सा नहीं मिलेगा। इसलिए उसकी हत्या की योजना बनायी। करीब एक माह से वो और उसका प्रेमी कपिल वीरेंद्र की हत्या की योजना बना रहे थे, लेकिन मौका नहीं मिल पा रहा था।
ऐसे दिया घटना को अंजाम
तीन जनवरी को कपिल ने अपने दोस्त मनीष से एक सिम मंगवाई और इस सिम का प्रयोग कर भावना से बात की और हत्या की तैयारी की। इसके बाद चार जनवरी को कपिल और मनीष दोनों कार से आगरा आए। आगरा आकर दोनों ने अपने फोन स्विच आफ कर दिए। रात 12 बजे दोनों वीरेंद्र के घर पहुंचे। इस दौरान पत्नी भावना ने पहले से दरवाजे खोल रखे थे। तीनों ने सोते समय वीरेंद्र को पकड़ लिया। कपिल ने तकिए से मुंह दबाया, मनीष ने गला और भावना ने उसके पैर पकड़ लिए। वीरेंद्र की मौत के बाद शव को कार में रखकर 400 मीटर दूर दीप इंटर कालेज के पास सड़क पर फेंक आए। कुछ देर बाद भावना ने अपने देवर को फोन किया और रोते हुए झूठी कहानी बनायी।
दो बच्चों की मां है भावना
जेटीओ वीरेंद्र कुमार और भावना की शादी 14 साल पहले हुई थी। दोनों के दो बच्चे हैं। एक बेटा आयुष और बेटी सुभि है। जब परिजनों को पता चला कि भावना ने प्रेमी के साथ मिलकर वीरेंद्र की हत्या की तो वे सन्न रह गए। शादी के 14 साल बाद वो पति के साथ इतना बड़ा विश्वासघात करेगी, ये कोई सोच भी नहीं सकता था।
ये था मामला
पंचशील कॉलोनी, दौरैठा नंबर एक निवासी वीरेंद्र कुमार पुत्र नाथूराम की हत्या चार जनवरी की रात को कर दी गई थी। उनका शव रविवार तड़के तकरीबन चार बजे घर से 400 मीटर दूर सौ फुटा रोड पर पड़ा मिला था। उनकी पसलियों पर चोट थी। मृतक के भाई सुशील कुमार वर्मा ने अज्ञात में हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो