scriptपत्नी के भाई ने की ऐसी हरकत, उड़ गए होश, जीजा की बहन के साथ कर दिया रेप और फिर… | Wife's brother raped sister of Jija up crime news | Patrika News

पत्नी के भाई ने की ऐसी हरकत, उड़ गए होश, जीजा की बहन के साथ कर दिया रेप और फिर…

locationआगराPublished: Nov 06, 2018 09:37:59 am

खेत में बेहोशी की हालत में मिली बहन, उड़े परिवरीजनों के होश।

rape case

rape case

आगरा। पत्नी के भाई ने जीजा की बहन को अपनी हवस का शिकार बनाया। नशे में धुत्त पत्नी का भाई छह वर्षीय मासूम को अपने साथ ले गया था। लौटकर जब वह आया, तो उसके कपड़े खून से सने हुए थे और बच्ची का कोई पता नहीं था। परिजनों को शक हुआ, तो पुलिस बुला ली। नशे में होने के कारण वह यह भी नहीं बता पा रहा था, कि बच्ची कहा हैं। पुलिस ने बच्ची की तलाश शुरू कर दी, देर रात बालिका को बेहोशी की हालत में पुलिस ने खेत से बरादम किया।
यहां का है मामला
ये मामला थाना खेरागढ़ क्षेत्र का है। यहां पर छह वर्षीय मासूम के भाई ने बताया कि उसकी पत्नी का भाई घर आया हुआ था। वह अपने साथ उसकी छह वर्षीय मासूम को भंडारा खिलाने के बहाने ले गया। वह नशे में धुत्त होकर लौट आया, लेकिन उसकी बहन नहीं आई। उसके कपड़ों पर खून लगा हुआ था, यह देख वह डर गया। उसने अपनी बहन के बारे में पूछाा, तो वही कुछ भी स्पष्ट नहीं बता पा रहा था। परिजनों की सूचना पर पुलिस मौके पर आ गई।
खेत में मिली मासूम
बच्ची का कोई पता नहीं चल पा रहा था, जिससे परिजन दहशत में आ गए। सूचना पर एसपी देहात अखिलेश नारायण भी मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने रात में ही बच्ची की तलाश शुरू कर दी। डॉग स्क्वाइड और फॉरेंसिक टीम को लगाया गया। कड़ी मशक्कत के बाद पुिलिस टीम को बच्ची गांव के पास खेतों में बेहोशी की हालत में पड़ी मिली। वहीं बच्ची के भाई आरोपी युवक के खिलाफ सख्त से सख्त सजा की मांग की है। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

ट्रेंडिंग वीडियो