scriptशौहर करता है ‘गंदा काम’, ससुर ने भी जबरन कमरे में कर लिया बंद और… | Woman Charged Allegation on Husband of unnatural relation | Patrika News

शौहर करता है ‘गंदा काम’, ससुर ने भी जबरन कमरे में कर लिया बंद और…

locationआगराPublished: May 02, 2019 06:16:03 pm

महिला का आरोप है कि शादी के बाद से ही उसका पति उसके साथ जबरन अप्राकृतिक संबंध बनाता है। विरोध करने पर जबरन मारपीट करता है।

आगरा। विवाहिता ने अपने पति और ससुर पर ऐसे आरोप लगाए हैं कि सुनने वाले भी हैरान रह गए। विवाहिता ने मामले की शिकायत एसएसपी से की है। एसएसपी ने थाना जगदीशपुरा को जांच के आदेश दिए हैं।
क्या है मामला

थाना सदर क्षेत्र की महिला का निकाह 2017 में जगदीशपुरा क्षेत्र के युवक से हुआ। महिला का आरोप है कि शादी के बाद से ही उसका पति उसके साथ जबरन अप्राकृतिक संबंध बनाता है। विरोध करने पर जबरन मारपीट करता है। उसने पति की हरकतों के बारे में अपनी सास को बताया लेकिन आरोप है कि सास भी उसके पति का ही साथ देती है।
ससुर ने भी की गलत हरकत

विवाहिता ने आरोप लगाया है कि एक दिन ससुर ने उसे जबरन कमरे में बंद कर लिया और उसके साथ गंदी हरकत की। विरोध करने पर उसके साथ मारपीट की। किसी तरह वह ससुराल से भाग कर मायके आ गई। अब विवाहिता ने एसएसपी से न्याय की गुहार लगाई है। एसएसपी ने विवाहिता की शिकायत के आधार पर थाना जगदीशपुरा को जांच के आदेश दिए हैं।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो