scriptwoman frightened after seeing condom in doctor hand during ultrasound | डॉक्टर के हाथ में कंडोम देख उड़े महिला मरीज के होश, केबिन में ही मचा दिया शोर, जानें फिर क्या हुआ | Patrika News

डॉक्टर के हाथ में कंडोम देख उड़े महिला मरीज के होश, केबिन में ही मचा दिया शोर, जानें फिर क्या हुआ

आगरा के एक अस्पताल में अल्ट्रासाउंड के लिए पहुंची गर्भवती महिला ने डॉक्टर पर गंभीर आरोप लगाए हैं। महिला की शिकायत पर पुलिस ने जांच के लिए तीन विशेषज्ञ डॉक्टरों की टीम का गठन कर दिया है। साथ ही अल्ट्रासाउंड के दौरान अस्पताल में महिला स्टाफ नहीं होने की भी जांच की जा रही है।

आगरा

Published: April 24, 2022 01:27:49 pm

आगरा के एक अस्पताल में अल्ट्रासाउंड कराने पहुंची गर्भवती महिला ने डॉक्टर पर छेड़छाड़ समेत गंभीर आरोप लगाए हैं। महिला का आरोप है कि डॉक्टर ने अल्ट्रासाउंड से पहले टायलेट जाने के लिए कहा था। जब वह वापस आई तो उसे केबिन में बंद करते हुए अंडर गारमेंट्स उतारने के लिए कहा। इस दौरान डॉक्टर के हाथ में कंडोम भी था। जिसे देख वह घबरा गई और अल्ट्रासाउंड कराने से मना कर दिया तो डॉक्टर ने गुस्से में कहा कि जब अल्ट्रासाउंड नहीं कराना तो यहां क्यों आई हो। इसकी जानकारी महिला ने अपने परिजनों को दी तो हंगामा हो गया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों को जैसे-तैसे शांत किया। महिला मरीज ने मामले में तहरीर दी है। वहीं प्रमुख अधीक्षक ने जांच के लिए तीन सदस्यीय टीम का गठन किया है।
woman-frightened-after-seeing-condom-in-doctor-hand-during-ultrasound.jpg
डॉक्टर के हाथ में कंडोम देख उड़े महिला मरीज के होश, केबिन में ही मचा दिया शोर।
दरअसल, फतेहपुर सीकरी की रहने वाली 25 वर्षीय गर्भवती महिला शनिवार को दवा लेने आगरा के लेडी लॉयल हॉस्पिटल पहुंची थी। महिला ने बताया कि डॉक्टर ने अल्ट्रासाउंड से पहले शौचालय में टॉयलेट करके आने को कहा था। जब वह वापस आई तो उसे एक केबिन में बंद कर दिया गया। इस दौरान डॉक्टर ने अंडर गारमेंट्स उतारने के लिए कहा और उसके हाथ में कंडोम भी था। इस पर उसने अल्ट्रासाउंड कराने से इनकार कर दिया तो गुस्से में डॉक्टर ने उसका पर्चा फेंकते हुए कहा कि जब अल्ट्रासाउंड नहीं कराना था तो यहां क्यों आई। उसने आपबीती परिजनों को बताई तो हंगामा शुरू हो गया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने हंगामा कर रहे लोगों को शांत कराया। इस मामले में महिला ने थाने में तहरीर दी है। पुलिस जांच के बाद कार्रवाई की बात कह रही है।
यह भी पढ़ें- मौलवियों ने मना किया तो शपथ पत्र पढ़कर युवक-युवती ने खुद कर लिया निकाह

डॉक्टर ने दी ये सफाई

आरोपी डॉक्टर का कहना है कि महिला पेशाब नहीं रोक पा रही थी। जबकि पेशाब की थैली भरने के बाद ही बच्चेदानी स्पष्ट नजर आती है। वह कम दिनों की गर्भवती थी, इसलिए अल्ट्रासाउंड नहीं हो पा रहा था। इसलिए दूसरे तरीके से अल्ट्रासाउंड करना था हैं। उन्होंने बताया कि अल्ट्रासाउंड स्कैनर पर कंडोम का इस्तेमाल किया जाता है, जिससे महिला को गलतफहमी हो गई।
यह भी पढ़ें- उम्रकैद काट कर रहे कैदी पर लगा चोरी का आरोप, ऐसी है UP Police की कहानी

तीन चिकित्सकों को जांच सौंपी

वहीं, प्रमुख अधीक्षक डॉ. पंकज कुमार का कहना है कि यह अल्ट्रासाउंड की प्रक्रिया है। महिला को कुछ गलतफहमी हुई है। फिर भी पुलिस जांच कर रही है। वरिष्ठ चिकित्सक डॉ. ज्योत्सना भाटिया, डॉ. आरके मिश्रा और एनेस्थीसिया डॉ. बीपी सिंह को जांच सौंपी गई है। उन्होंने कहा कि अल्ट्रासाउंड के दौरान कक्ष में महिला स्टाफ रहता है। लेकिन, वह मौके पर नहीं थी। महिला स्टाफ क्यों नहीं था। इसकी भी जांच की जाएगी।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

राजस्थान में इंटरनेट कर्फ्यू खत्म, 12 जिलों में नेट चालू, पांच जिलों में सुबह खत्म होगी नेटबंदीनूपुर शर्मा पर डबल बेंच की टिप्पणियों को वापस लिया जाए, सुप्रीम कोर्ट के चीफ जस्टिस के समक्ष दाखिल की गई Letter PettitionENG vs IND Edgbaston Test Day 1 Live: ऋषभ पंत के शतक की बदौलत भारतीय टीम मजबूत स्थिति मेंMaharashtra Politics: महाराष्ट्र बीजेपी अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल ने देवेंद्र फडणवीस के डिप्टी सीएम बनने की बताई असली वजह, कही यह बातजंगल में सर्चिंग कर रहे जवानों पर नक्सलियों ने की फायरिंगपंचायत चुनाव: दो पुलिस थानों ने की कार्रवाई, प्रत्याशी का चुनाव चिन्ह छाता तो उसने ट्राली भर छाता बंटवाने भेजे, पुलिस ने किए जब्तMonsoon/ शहर में साढ़े आठ इंच बारिश से सडक़ों पर सैलाब जैसा नजारा, जन जीवन प्रभावित2 जुलाई को छ.ग. बंद: उदयपुर की घटना का असर छत्तीसगढ़ में, कई दलों ने खोला मोर्चा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.