scriptwoman hanged herself due to her husband illicit relations in agra | पति-पत्नी के बीच बाहरवाली बनी 'दरार', कई बार समझाने पर नहीं माना पति फिर पत्नी ने उठाया खौफनाक कदम | Patrika News

पति-पत्नी के बीच बाहरवाली बनी 'दरार', कई बार समझाने पर नहीं माना पति फिर पत्नी ने उठाया खौफनाक कदम

locationआगराPublished: Dec 24, 2023 08:45:08 pm

Submitted by:

Prateek Pandey

आगरा में पति के अन्य महिला के संबंधों के चलते परेशान पत्नी ने खौफनाक कदम उठा लिया। पति के अवैध संबंधों के चलते अक्सर दोनों में झड़प होती रहती थी। इस बीच युवती का यह कदम चर्चा का विषय बना हुआ है।

woman_committed_suicide.jpg
आगरा में पति का बाहरवाली के साथ चल रहे चक्कर ने पूरे परिवार को बड़ी मुसीबत में डाल दिया। जब पत्नी को पति के अवैध संबंधों के बारे में पता चला तो काफी नोंक-झोंक हुई थी। इसके बाद अचानक से युवती का ख़ुदकुशी कर लेना संदेहास्पद बताया जा रहा है।
फांसी पर लटकी मिली युवती
घटना न्यू आगरा थाना क्षेत्र के खंदारी के रूप नगर की है। बीती रात विवाहिता ने फंदे से लटककर जान दे दी। बताया जा रहा है कि पति की हरकतों से तंग आकर युवती ने यह खौफनाक कदम उठाया है। मौत की खबर पाकर पहुंचे मायके वालों ने ससुराल पक्ष पर हत्या करने का आरोप लगाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

तीन साल पहले हुई थी शादी
इटावा के भरथना थाना क्षेत्र के मडेला गांव के रहने वाले ज्ञान सिंह किसान हैं। उन्होंने अपनी बेटी प्रिया की शादी तीन साल पहले खंदारी के रूप नगर निवासी अरुण बघेल के साथ की थी। ज्ञान ने बताया कि शनिवार को प्रिया ने रात आठ बजे मां प्रमिला से फोन पर बात की थी तब तक सब ठीक था। अचानक रात करीब 11 बजे प्रिया के पति ने उसके फंदे पर लटककर जान देने के बारे में जानकारी दी।
युवती के पिता ने बताया कि शादी के एक साल के बाद बेटी प्रिया को उसके पति के अवैध संबंधों के बारे पता चला तो विरोध किया तो पति पीटता था। इसके बाद 2022 में सुसराल वालों से परेशान होकर वह मायके चली आई। छह महीने मायके रहने के बाद दोनों पक्षों में समझौता हुआ। इसके बाद भी पति की आदतों में सुधार नहीं आया।

ट्रेंडिंग वीडियो