scriptबाइक सवार ने पैदल जा रही महिला का कर दिया ऐसा हाल, खुद को भी मिली दर्दनाक मौत | Women and youths die in road accident | Patrika News

बाइक सवार ने पैदल जा रही महिला का कर दिया ऐसा हाल, खुद को भी मिली दर्दनाक मौत

locationआगराPublished: Mar 19, 2019 06:42:33 pm

तेज रफ्तार से बाइक चला रहे युवा ने सड़क किनारे पैदल जा रही महिला को बाइक से उड़ा दिया।

 road accident

road accident

आगरा। तेज रफ्तार से बाइक चला रहे युवा ने सड़क किनारे पैदल जा रही महिला को बाइक से उड़ा दिया। इस टक्कर से महिला बुरी तरह घायल हो गई। टक्कर लगने के बाद बाइक को नियंत्रित न कर सका और बाइक के साथ काफी दूर तक घिसटते हुये चला गया। महिला और बाइक सवार को ग्रामीण उपचार के लिए अस्पताल ले गये, जहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।
यहां का है मामला
थाना मलपुरा के कस्बा ककुआ निवासी घनश्याम सिंह किसान हैं। उसके भाहई मोड़ पर खेत है। जिसमें आलू की फसल की खुदाई चल रही है। मंगलवार उसकी पत्नी हेमलता उर्फ बाॅबी खेत पर पैदल जा रही थी, तभी रास्ते में शिबानी ढाबे के सामने पीछ से तेज गति से आ रहे बाइक सवार युवक संदीप पुत्र रतनलाल निवासी ककुआ ने बाॅबी में टक्कर मार दी। इसके बाद खुद भी बाइक समेत दूर तक घसिटता हुआ चला गया। हादसे में दोनों गम्भीर रूप से घायल हो गए। दुघर्टनास्थल पर राहगीर तथा ग्रामीणों की भीड़ लग गई।
चिकित्सकों ने किया मृत घोषित
सूचना पर दोनों के परिजन भी मौके पर आ गए। वे घायलों को इलाज के लिए इटौरा में स्थित नवभारत हाॅस्पीटल में ले गए, लेकिन गम्भीर हालत को देखकर चिकित्सकों ने जल्दी आगरा जाने की सलाह दी। इस पर परिजन तत्काल दोनों लेकर एसएन हाॅस्पीटल पहुंच गए। जहां पर चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया, वहीं हादसे में हुई महिला और युवक की दर्दनाक मौत से दोनों परिवारो में कोहराम मच गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो