scriptजेपी नड्डा की रैली से पहले महासभा का आरोप- भाजपा कर रही यादवों का शोषण | Yadav mahasabha warned BJP before JP Nadda rally in agra | Patrika News

जेपी नड्डा की रैली से पहले महासभा का आरोप- भाजपा कर रही यादवों का शोषण

locationआगराPublished: Jan 23, 2020 12:40:33 pm

Submitted by:

suchita mishra

अखिल भारतवर्षीय यादव महासभा जिला कार्यकारिणी की एक बैठक बुधवार को श्री कृष्ण भवन, बरौली अहीर पर संपन्न हुई।

अखिल भारतवर्षीय यादव महासभा

अखिल भारतवर्षीय यादव महासभा

आगरा। अखिल भारतवर्षीय यादव महासभा जिला कार्यकारिणी की एक बैठक बुधवार को श्री कृष्ण भवन, बरौली अहीर पर संपन्न हुई। बैठक में उत्तर प्रदेश सरकार पर गंभीर आरोप लगाए गए। बैठक में कहा गया कि भारतीय जनता पार्टी यादवों का शोषण कर रही है। आगरा में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की रैली से पहले यह बात कही गई है। नागरिकता संशोधन कानून के समर्थन में भाजपा रैली कर रही है, जिसमें उत्तर प्रदेश के मुख्यमत्री योगी आदित्यनाथ समेत कई नेता भाग लेने आरहे हैं।
मुंहतोड़ जवाब देंगे
बैठक के दौरान समाज के लोगों ने उत्तर प्रदेश सरकार को लेकर अभी तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की। उनका कहना था कि वर्तमान सरकार में यादवों का शोषण किया जा रहा है, जिसे किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। अगर सरकार समाज को लेकर अपनी राजनीतिक प्रतिद्वंद्विता की भड़ास निकालेगी तो इसका मुंहतोड़ जवाब दिया जाएगा।
यह भी पढ़ें

National Handwriting Day: सोशल मीडिया के युग में खत्म सा है हाथ से लिखने का रिवाज, नहीं रहे Handwriting के मायने!



अखिल भारतवर्षीय यादव महासभा
नशा और जुआ छोड़ें
बैठक में समाज में व्याप्त कुरीतियों को दूर करने पर विचार विमर्श किया गया। समाज को नशा और जुए जैसी विसंगतियों से दूर करने के लिए जन जागरण अभियान चलाए जाने और लोगों को नशा और जुए को छोड़ने की शपथ दिलाए जाने पर जोर दिया गया। बैठक की अध्यक्षता जिला अध्यक्ष चरण सिंह पहलवान ने की। बैठक में मुख्य अतिथि के रुप में डॉ. संजीव यादव व रंजना यादव पहुंची उन्होंने भगवान श्री कृष्ण की प्रतिमा के सामने दीप जलाकर बैठक की शुरुआत की।
उल्लेखनीय उपस्थित
इस दौरान बनवारी लाल यादव, जयपाल यादव, कैप्टन नारायण सिंह, सुरेंद्र सिंह मुखिया, दीवान सिंह यादव मुख्य रूप से मौजूद रहे। बैठक का संचालन शहर अध्यक्ष राजकुमार यादव ने किया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो