scriptसीएम योगी इस शहर में रुकेंगे 20 घंटे, इस्राइल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू का करेंगे स्वागत | Yogi Adityanath welcome israel pm benjamin netanyahu | Patrika News

सीएम योगी इस शहर में रुकेंगे 20 घंटे, इस्राइल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू का करेंगे स्वागत

locationआगराPublished: Jan 15, 2018 10:38:26 am

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज शाम सात बजे राजकीय विमाने से आगरा आ रहे हैं।

आगरा। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज शाम सात बजे राजकीय विमाने से आगरा आ रहे हैं। वे ताजनगरी में 20 घंटे रुकेंगे, यह पहला मौका है, जब सीएम योगी का आगरा में रात्रि विश्राम होगा। सीएम योगी के इतने लम्बे कार्यक्रम को लेकर अधिकारियों की धड़कनें बढ़ी हुई हैं।
इसलिए आ रहे आगरा
सीएम योगी का आगरा आने का कार्यक्रम लगभग तय हो गया है। आज शाम सात बजे वे राजकीय विमान से आगरा पहुंच जाएंगे। मंगलवार को दोपहर तीन बजे इस्त्राइली पीएम को विदा करने के बाद ही वे यहां से रवाना होंगे। इस बीच सीएम योगी के आगरा में क्या क्या प्रोग्राम है, इसे लेकर कोई स्पष्ट बयान नहीं आ रहे हैं। बताया गया है कि सोमवार को आगरा में आने के बाद वे अधिकारियों और जनप्रतिनिधियों से मुलाकात कर सकते हैं, अगले दिन वे चुनिंदा लोगों और अधिकारियों से मुलाकात कर सकते हैं।
ये है प्रोग्राम
मंगलवार को सीएम योगी 10.30 बजे इस्त्राइल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू के स्वागत के लिए खेरिया हवाई अड्डा पहुचेंगे। यहां से वे उनके साथ होटल अमर विलास तक साथ जाएंगे। बताया ये जा रहा है कि जब इस्त्राइल के पीएम ताजमहल देखेंगे, उस दौरान सीएम योगी विकास कार्यों की समीक्षा कर सकते हैं। दोपहर का भोजन वे पीएम नेतन्याहू के साथ करेंगे।
सर्किट हाउस में चल रही तैयारियां
सीएम योगी आदित्यनाथ के आगमन को लेकर सर्किट हाउस में तैयारियां शुरू हो गई हैं। वे सर्किट हाउस के सूइट नंबर एक में ठहरेंगे, इसके लिए इस सूइट को विशेष तैर पर तैयार किया जा रहा है। कमरों के पर्दे, तौलिया, सोफे के कवर गेरुआ रंग के रखे जा रहे हैं। उधर माल रोड पर भी रंग रोगन करके तैयार किया गया है।
ये भी पढ़ें –

रेलवे ट्रैक पर लहूलुहान हालत में मिले युवक युवती, अस्पताल में तोड़ा दम

नेशनल मेडिकल आर्गेनाइजेशन के राष्ट्रीय सम्मेलन में ये रहा खास

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो