scriptभाजपा की प्रतिष्ठा लगी दांव पर, योगी आदित्यनाथ देंगे सहारा | yogi adityanath will address rally in agra for bjp mayor candidate | Patrika News

भाजपा की प्रतिष्ठा लगी दांव पर, योगी आदित्यनाथ देंगे सहारा

locationआगराPublished: Nov 12, 2017 10:36:04 am

नगर निकाय चुनाव में योगी आदित्यनाथ कर सकते हैं आगरा अलीगढ़ में सभा

yogi adityanath

yogi adityanath

आगरा। नगर निकाय चुनाव में इस बार भाजपा की प्रतिष्ठा दांव पर लगी है। टिकट बंटवारे को लेकर भाजपा में खाई पैदा हुई थी। पार्टी कार्यकर्ता और पदाधिकारियों में असंतोष की स्थिति है। वहीं आगरा में नौ विधायक और दो सांसद होने के बावजूद विकास कार्यों के लिए ताजनगरी तरस रही है। इन हालातों में भाजपा के लिए नगर निकाय चुनाव पार्टी की प्रतिष्ठा का सवाल बन गया है। रुठे कार्यकर्ताओं को मनाने के लिए पार्टी ने कई बड़े चेहरों को आगरा में भेजने का निर्णय लिया है, तो जनता को संबोधित करने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आगरा में चुनावी रैली कर सकते हैं।
प्रदेश अध्यक्ष कल पहुंचेंगे आगरा
नगर निकाय चुनाव में भाजपा के मुख्यमंत्री भी प्रत्याशियों के लिए जनसभा करेंगे। उनकी जनसभा अयोध्या से शुरू होगी। इसके बाद सीएम योगी आदित्यनाथ आगरा, अलीगढ़ में मेयर प्रत्याशियों के लिए जनसभाएं करेंगे। ऐसा माना जा रहा है। प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पाण्डेय 13 नवंबर को आगरा में पहुुंच जाएंगे। उनके आगरा पहुंचने से अंदेशा व्यक्त किया जा रहा है कि सीएम योगी आदित्यनाथ 16 नवंबर को आगरा में जनसभा कर सकते हैं। भाजपा के मेयर प्रत्याशी नवीन जैन के लिए ये जनसभा कोठी मीना बाजार के मैदान में होगी।
सूरसदन में बूथ सम्मेलन में विरोध दूर करने की कोशिश
आगरा में इस बार भाजपा प्रत्याशी के लिए मुकाबला जोरदार है। भाजपा इस बार अपने प्रत्याशी के समर्थन में माहौल बनाने में जुटी है। जनसमर्थन को जुटाने के लिए बूथ सम्मेलन रखा गया है। जिसमें टिकट बंटवारे को लेकर हुआ विरोध समाप्त करने का प्रयास किया जाएगा। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पाण्डेय इस बूथ सम्मेलन में भाग लेंगे और कार्यकर्ताओं में नया जोश भरेंगे। आगरा में पहले चरण का चुनाव है। यहां 22 नवंबर को मतदान होगा। ऐसे में भाजपा आगरा में चुनावी माहौल अपने पक्ष में करना चाहेगी। राजनीति के जानकारों का मानना है कि पिछली बार के मेयर कार्यकाल को लेकर आगरा की जनता में रोष व्याप्त है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो