सांसद रामशंकर कठेरिया के करीबी उद्योगपति को योगी सरकार ने दी बड़ी जिम्मेदारी

प्रदेश में सरकार बनने के बाद सांसद राम शंकर कठेरिया के साथ वह सीएम योगी से भी मुलाकात कर चुके हैं।

By: अमित शर्मा

Updated: 10 Mar 2019, 06:25 PM IST

आगरा। ताजनगरी के व्यापारी राकेश गर्ग उत्तर प्रदेश लघु उद्योग निगम के उपाध्यक्ष बनाए गए हैं। राकेश गर्ग सांसद रामशंकर कठेरिया के करीबी माने जाते हैं। वे लम्बे समय से लघु उद्योग भारती में सक्रिय हैं। इस समय लघु उद्योग भारती के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष हैं। प्रकाश जनरेटर आगरा के स्वामी हैं। ताज संरक्षित क्षेत्र (टीटीजेड) में उद्योगों को बचाने के लिए आगरा से लेकर सुप्रीम कोर्ट तक लड़ाई लड़ रहे हैं।

सांसद के करीबी
आगरा के विकास के लिए बनाए जा रहे विजन डॉक्यूमेंट में सुधार के लिए राकेश गर्ग ने महती भूमिक निभाई है। आगरा के सांसद प्रोफेसर राम शंकर कठेरिया के माध्यम से लघु उद्योगों के लिए कार्य कर रहे हैं। प्रदेश में सरकार बनने के बाद सांसद राम शंकर कठेरिया के साथ वह सीएम योगी से भी मुलाकात कर चुके हैं।


राकेश गर्ग की नियुक्ति पर टीटीजेड समिति के सदस्य और पूर्व विधायक केशो मेहरा ने कहा- राकेश गर्ग निरंतरता से लघु उद्यमियों की कठिनाइयों के समाधान के लिए प्रयासरत हैं। लघु उद्योग भारती के माध्यम से सरकार के सामने लाकर दूर करा रहे हैं। वे आज भी लखनऊ में लघु उद्योग भारती की बैठक में मौजूद हैं। युवा और गतिशील हैं। टीटीजेड की समस्या को हल करने के लिए प्रयासरत हैं। इसमें नेशनल चैम्बर का भी सहोयग लिया है। सरकार का सही निर्णय है। उम्मीद है कि पूरे उत्तर प्रदेश के उद्योगों को इसका लाभ मिलेगा।

Show More
अमित शर्मा
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned