scriptरेलवे लाइन को पार कर रही थी युवती, हुआ कुछ ऐसा कि उड़े लोगों के होश | Young Girl died train accident in Agra | Patrika News

रेलवे लाइन को पार कर रही थी युवती, हुआ कुछ ऐसा कि उड़े लोगों के होश

locationआगराPublished: Mar 31, 2018 07:43:06 am

घटना थाना बरहन के चमरौला स्टेशन की है।

train accident

train accident

आगरा। रेलवे स्टेशन पर खड़ी युवती ट्रेन का इंतजार कर रही थी। उसे प्यास लगी, तो वह रेलवे ट्रेक को खाली देख उसे पार करने लगी। उसी दौरान आई मालगाड़ी ने उसे चपेट में ले लिया। युवती की ट्रेन के कटकर दर्दनाक मौत हो गई। हादसे को देख यात्रियों के होश उड़ गए। सूचना पर स्टेशन मास्टर और जीआरपी मौके पर पहुंच गई। युवती के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।
ये भी पढ़ें –

मलिन बस्तियों की 11 सौ कन्याओं का सवर्ण समाज ने किया पूजन

यहां का है मामला
घटना थाना बरहन के चमरौला स्टेशन की है। यहां दिल्ली से कानपुर की ओर जा रही मालगाड़ी ट्रेन कीे चपेट में आकर 16 वर्षीय लड़की की मौके पर मृत्यु हो गई। मृतिका का नाम ललिता पुत्री राधाकृष्ण निवासी बिहारीपुर थाना एत्मापुर बताया गया है। परिजनों ने बताया कि ललिता अपनी भाभी रतनदेवी के साथ ईएमयू पैसेंजर का इंतजार कर रही थी। वह अपनी बुआ के पास माहररा हाथरस जा रही थी।
ये भी पढ़ें –

बिजली बनी किसानों की दुश्मन, जलकर खाक हुई गेहूं की फसल

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आगरा की पल्लवी फौजदार को दिया वीरता पुरस्कार

ये हुआ
बताया गया है कि स्टेशन पर ट्रेन का इंतजार करते हुए काफी समय हो गया था। ललिता को प्यास लग रही थी, इसलिए वह पानी पीने के लिए रेलवे लाइन क्रॉस करके जा रही थी, अचानक दिल्ली की तरफ़ से आ रही मालगाड़ी ट्रेन की चपेट में आकर उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना की जानकारी होते ही मृतक ललिता के परिजन मौके पर पहुंच गए। रेलवे पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
ये भी पढ़ें –

आगरा मंडल व्यापार संगठन की नई कार्यकारिणी गठित, इस तारीख को शपथ ग्रहण समारोह

VIDEO: हनुमान बाबा का चमत्कारी मंदिर , सात शनिवार दर्शन से होती है हर मुराद पूरी, लेकिन….
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो