यूपी पुलिस के दरोगा से प्यार करने की युवती को मिली बड़ी सजा, पहले बनाये शारीरिक संबंध और फिर...

यूपी पुलिस के दरोगा को फेसबुक फ्रेंड बनाना युवती को इतना महंगा पड़ेगा, कभी सोचा भी नहीं होगा।

आगरा। यूपी पुलिस के दरोगा को फेसबुक फ्रेंड बनाना युवती को इतना महंगा पड़ेगा, कभी सोचा भी नहीं होगा। फेसबुक पर दोस्ती के बाद दोनों में नजदीकियां बढ़ गईं। इसके बाद एक दूसरे से मिलने मिलाने का क्रम शुरू हो गया। पीड़ित युवती का आरोप है कि दरोगा ने उसके साथ शरीरिक संबंध बनाए। उसका गर्भपात कराया और अब उसके साथ विवाह करने से इंकार कर रहा है। युवती ने एसएसपी से शिकायत की है।

ये भी पढ़ें - अचानक हवा में उड़ने लगे 500 और 2000 हजार रुपये के नोट, 40 हजार के नोटों की गड्डी के हो गए कई टुकड़े, हैराने करने वाली घटना

यहां का है मामला
थाना सदर सर्किल में तैनात यूपी पुलिस के दरोगा की शिकायत लेकर एसएसपी बबलू कुमार के पास पहुंची युवती ने बताया कि दो वर्ष पूर्व उसकी दोस्ती फेसबुक के जरिये हुई। सोशल साइट के जरिये हुई ये दोस्ती धीरे धीरे प्रेम संबंधों में तब्दील हो गई। दरोगा और युवती मिलने लगे। दरोगा ने उसका शरीरिक शोषण किया। इतना ही नहीं, दरोगा ने उसका गर्भपात भी करा दिया। युवती ने जब उससे शादी करने के लिए कहा, तो दरोगा इंकार करने लगा।

ये भी पढ़ें - ताजमहल के शहर में आने से क्यों घबराते बॉलीवुड के प्रोड्यूसर, फिल्म अभिनेता रजा मुराद ने किया बड़ा खुलासा

ये बोले एसएसपी
वहीं इस मामले में एसएसपी बबलू कुमार ने जांच के आदेश दिए हैं। वैसे पुलिस की प्रथम जांच में प्रकाश में ये आया है कि युवती ने दो वर्ष पूर्व दरोगा की फेसबुक पर फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी थी। फेसबुक के जरिये दोस्ती हो गई। इसके बाद जब युवती उसके साथ रहने की जिद करने लगी, तो दरोगा ने उससे दूरी बनाना शुरू कर दिया। सूत्रों की मानें तो ये भी साफ हुआ कि युवती की धमकी से दहशत में आए दरोगा ने आर्थिक रूप से भी उसकी सहायता की।

Show More
धीरेंद्र यादव
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned