शादी से दो दिन पहले युवक को मिली दर्दनाक मौत, फोन पर किसी से कर रहा था बात...

शादी से दो दिन पहले युवक को मिली दर्दनाक मौत, फोन पर किसी से कर रहा था बात...

Dhirendra yadav | Publish: Apr, 17 2018 02:54:34 PM (IST) Agra, Uttar Pradesh, India

पुलिस ने बताया कि यह एक हादसा था।

आगरा। घर में खुशी का माहौल चल रहा था। बारात ले जाने की तैयारियों में पूरा परिवार जुटा हुआ था, लेकिन एक सूचना ने सबके होश उड़ा दिए। जिस पुत्र की शादी के लिए मां बाप सपने सजाए बैठे थे, उसकी मौत की सूचना जब मिली, तो पैरों तले जमीन खिसक गई। पुत्र के शव को देख परिवार का रो रोकर बुरा हाल था। पुत्र की मौत ट्रेन से कटकर हुई। पुलिस ने बताया कि यह एक हादसा था।

ये भी पढ़ें -

अक्षय तृतीया विशेषः परशुराम अपने पिता के साथ हिमालय से लेकर आए थे शिवलिंग, कैलाश में है स्थापित

यहां का मामला
ये घटना थाना एत्मादपुर क्षेत्र के बरहन रेलवे स्टेशन की है। थाना बरहन के गांव गड़ी भंडार का रहने वाला 30 वर्षीय अतुल पुत्र तेजपाल जादौन बरहन आया था। वहां से वह रेलवे स्टेशन पर किसी काम से आया। उसे घर पहुंचने की जल्दी थी, इस कारण उसने रेलवे ट्रेक को पुल से नहीं, बल्कि सीधे नीचे से पार करने लगा। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि वह फोन से बात भी करता जा रहा था, जिससे कानपुर की ओर से आ रही राजधानी एक्सप्रेस उसके पास आ गई और उसे पता नहीं चला। जब तक उसे भनक लगती कि गाड़ी उसके पास आ गई है।

ये भी पढ़ें -

भगवान परशुराम ने अपनी मां और भाइयों का काट दिया था सिर, पढ़िये ये कथा
दर्दनाक मौत
राजधानी ट्रेन से कटकर युवक की मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही रेलवे पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मौके पर पहुंचे परिजनों ने बताया कि युवक की 2 दिन बाद शादी थी, जिसके लिए हलवाई को बुलाने के लिए बरहन में आया था।

ये भी पढ़ें -

बसपा सुप्रीमो मायावती का लोकसभा चुनाव 2019 के दृष्टिगत सफाई अभियान

गुरु अंगद देव जी के प्रकाश उत्सव पर सजा भव्य कीर्तन दरबार

Ad Block is Banned