scriptयुवक टाफी देकर मासूम से कर रहा था यह गंदा काम, महिलाओं ने देख लिया… | young man doing bad work with minor giving tofu crime news update | Patrika News

युवक टाफी देकर मासूम से कर रहा था यह गंदा काम, महिलाओं ने देख लिया…

locationआगराPublished: Nov 07, 2017 07:40:14 pm

Submitted by:

Santosh Pandey

पंचायत बैठी और सुनाई सजा, पुलिस ने मंगलवार को किया गिरफ्तार

आगरा। योगी सरकार के एन्टी रोमियो के गठन के बाद भी हवस के शिकारी अपनी गंदी आदतों से बाज नहीं आ रहे हैं। वे बच्ची, किशोरी, युवती, तथा महिलाओं को अपनी हवस का शिकार बनाने में जरा भी नहीं चूक रहे हैं। ऐसा ही एक मामला मंगलवार को आगरा के मलपुरा का सामने आया है। अपनी ननिहाल आए एक युवक ने बच्ची को टॉफी देकर अपनी हवस का शिकार बनाना चाहा। लेकिन ग्रामीणों के देखने पर वह उसे छोड़कर भाग गया। घटना से आरोपी केे खिलाफ ग्रामीणों में भारी आक्रोश व्याप्त है। पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया है। जहां से उसे शाम को जेल भेज दिया है।
ग्रामीणों को देख उड़े होश

जिला मथुरा के गांव छडिगाहा निवासी शैलेन्द्र 19 वर्ष पुत्र मुलचंद मलपुरा के एक गांव में तीन नवम्बर शुक्रवार को वह अपनी ननिहाल आया था। गांव में आने के बाद उसने रात को अपने घर के बाहर खेल रही सात साल की बच्ची को टॉफी देकर अपने पास बुला लिया। आरोपी ने बच्ची को बहुत सारी टॉफी दे दी। इसके बाद उसने बच्ची के साथ गंदी हरकते करना शुरू कर दिया। वह उसे सुनसान जगह पर ले जाने लगा। इस पर गांव के कुछ ग्रामीण तथा महिलाओं ने उसे देख लिया और शोर मचा दिया। इस पर आरोपी युवक के होश उड़ गए। शोर सुनकर अन्य ग्रामीण भी युवक की तरफ आने लगे। यह देख आरोपी बच्ची को छोड़कर मौके से फरार हो गया। जब इसकी खबर गांव के सभ्रान्त लोगों को हुई तो, उनके आरोपी के खिलाफ आक्रोश व्याप्त हो गया।
पंचायत का आयोजन

दूसरे दिन यानी शानिवार सुबह गांव में प्रकरण को लेकर पंचायत का आयोजन हुआ। पंचायत में पंचों ने कहा कि यह हमारे गांव का अपमान है। युवक ने बच्ची के साथ इस हरकत को करके अच्छा नहीं किया है। इसकी सजा आरोपी को मिलनी चाहिए। पंचायत के फैसले के बाद पीड़ित बच्ची के पिता ने थाना मलपुरा में आरोपी युवक के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज करा दिया।
आरोपी को भेजा जेल

इसके बाद मलपुरा पुलिस आरोपी को पकड़ने के लिए दबिश देती रही। मंगलवार देर शाम पुलिस ने उसे दबोच लिया। जहां से पुलिस उसे थाने ले आई। एस ओ मलपुरा रमेश भारद्धाज ने बताया है कि युवक से पूछताछ करने के बाद उसे जेल भेज दिया हैै।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो