बीएसएनएल कर्मचारी की बाइक और शव नाले में मिलने से मची सनसनी

घर से पिता को देखने के लिए निकला था, थाना ताजगंज के जोनल पार्क के पीछे मिली लाश

By:

Published: 30 Dec 2018, 10:04 AM IST

आगरा। रविवार सुबह सुबह नाले में संदिग्ध बाइक स्थानीय लोगों ने देखी तो अनहोनी की आशंका हुई। इसके बाद मौके पर किसी व्यक्ति की तलाश के लिए लोगों ने स्थानीय पुलिस को सूचना दी। जब तक पुलिस पहुंचती एक लाश नाले में दिखाई दी। सुबह सुबह नाले में लाश मिलने से सनसनी फैल गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को निकालकर उसकी शिनाख्त करने का प्रयास किया। मृत व्यक्ति की शिनाख्त बीएसएनएल कर्मचारी के रूप में हुई। युवक की मृत्यु से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

पिता नर्सिंग होम में भर्ती
घटना थाना ताजगंज के जोनल पार्क की है। यहां सुबह नाले के पीछे एक लाश दिखाई दी तो लोगों में दहशत फैल गई। बताया गया है कि बैंक कॉलोनी थाना ताजगंज निवारी रविन्द्र कुमार बीएसएनएल में तैनात है और शनिवार देर शाम से लापता था। परिवारीजनों ने उसकी काफी तलाश की लेकिन, कुछ पता नहीं लग सका। रविन्द्र कुमार के पिता उपाध्याय नर्सिंग होम में भर्ती हैं। रविन्द्र घर से पिताजी को देखने के लिए निकला था। लेकिन, नर्सिंग होम नहीं पहुंचा। सुबह उसकी मोटर साइकिल नाले में मिलने की सूचना जब परिवार को मिली तो परिवार में कोहराम मच गया।

घटना संदिग्ध, पुलिस जांच में जुटी
मृतक के परिवारीजनों का कहना है कि बैंक कॉलोनी से उपाध्याय नर्सिंग होम का रास्ता अलग है। रविन्द्र का शव जोनल पार्क के नाले में मिला है। जो उसकी मृत्यु की संदिग्धतता दर्शाता है। सूनसान इलाके में रविन्द्र किस कार्य के लिए आया था, इसकी किसी को जानकारी नहीं है। लेकिन, परिजनों ने किसी अनहोनी की आशंका व्यक्त की है। वहीं पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुटी है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा।

BSNL worker
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned