scriptरहस्यमयी तरीके से गायब हो गया युवक, परिजनों में दहशत | young man mysteriously disappeared | Patrika News

रहस्यमयी तरीके से गायब हो गया युवक, परिजनों में दहशत

locationआगराPublished: Oct 19, 2019 10:57:09 am

गांव नागर का रहने वाला युवक रहस्यमयी तरीके से गायब हो गया है।

123.jpg
आगरा। गांव नागर का रहने वाला युवक रहस्यमयी तरीके से गायब हो गया है। बाइक से तहसील में काम करने के लिए गया था, लेकिन उसके बाद से वह घर वापस नहीं आया। परिजनों ने अपहरण की आशंका जताते हुए थाना अछनेरा में तहरीर दी है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।
ये भी पढ़ें – BIG NEWS: हाईस्कूल पास युवाओं को रोजगार करने के लिए योगी सरकार दे रही 25 लाख रुपये, इस तरह करना है आवेदन

ये है मामला
थाना अछनेरा के गांव नागर निवासी धर्मेन्द्र तिवारी उर्फ भूरा पुत्र हरीराम तिवारी तहसील किरावली में काम करता है। वह शुक्रवार शाम साढ़े 3 बजे तहसील परिसर से अपनी बाइक लेकर घर जाने के लिए निकला था। शाम 7 बजे तक वह घर पर नहीं पहुंचा। इस पर परिजनों ने उससे फोन पर सम्पर्क करना चाहा, लेकिन भूरा का फोन बंद था। इस पर उन्हे चिंता हुई। वे भूरा को खोजने के लिए घर से निकल गए। लेकिन वह नहीं मिला।
ये भी पढ़ें – पति के मोबाइल पर पार्किंग मिलने का मैसेज देख पत्नी ने किया पीछा, कार में पति के साथ बैठी थी युवती, जब देखा चेहरा तो उड़ गए होश

मिढाकुर में मिली लोकेशन
इसके बाद परिजन रात को किरावली पुलिस चौकी पर पहुंच गए। उन्होंने अपने बेटे के लापता होने की शिकायत पुलिस से की। जिसके बाद पुलिस ने भूरा के नंबर को सर्विस लाइंस पर लगवा दिया। जिसमें फोन की लोकेशन मिढाकुर में मिली। पुलिस ने परिजनों के साथ मिढाकुर व क्षेत्र में तलाश की। लेकिन भूरा का कोई पता नहीं लगा।
ये भी पढ़ें – करवाचौथ पर वो निहार रही थी आसमान में चांद और पति कमरे में प्रेमिका के साथ…., पत्नी ने जब देखा ऐसा दृश्य…

सीमा विवाद में उलझी पुलिस
इसके बाद परिजनो ने किरावली पुलिस से मामले में रिपोर्ट दर्ज करने की बात कही। आरोप है कि पुलिस ने घटना मिढाकुर क्षेत्र की बताकर उन्हे थाना मलपुरा भेज दिया। इसके बाद परिजन थाना मलपुरा पहुच गए। मलपुरा पुलिस ने उन्हे थाना अछनेरा भेज दिया। इससे परिजनो में पुलिस के खिलाफ रोष व्याप्त हो गया। उन्होने कहा है कि पुलिस रिपोर्ट लिखने के बजाय इधर से उधर घूमा रही है।
ये भी पढ़ें – ड्राइविंग लाइसेंस धारकों को मिलने जा रही बड़ी राहत, बढ़ाया जा रहा रिन्यूवल का समय

ये बोले पुलिस अधिकारी
इंस्पेक्टर अछनेरा ने बताया है कि मामला संज्ञान में है। पुलिस युवक को तलाशने में जुटी हुई है। जल्द ही युवक का पता लगा लिया जाएगा।
इनपुट: देवेश शर्मा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो