scriptसुसाइड करने से पहले गर्लफ्रेंड को भेजी थी मौत की सेल्फी | young man suicide selfi viral in agra | Patrika News

सुसाइड करने से पहले गर्लफ्रेंड को भेजी थी मौत की सेल्फी

locationआगराPublished: Oct 03, 2017 06:25:00 pm

छात्र सुसाइड मामले में आया नया मोड़, सुसाइड की सेल्फी भेजी दोस्त को भेजी

agra

suicide selfi viral in agra

आगरा। आगरा के न्यू आगरा में राजीव नगर में रहकर एटा निवासी 23 वर्षीय शिवम चौहान पुत्र जगमोहन सिंह बीएससी करने के बाद एसएससी की तैयारी कर रहा था। वह तीन महीने पहले आगरा आया था। सोमवार दोपहर एक बजे बराबर के कमरे में किराए पर रहने वाली छात्रा ने कई घंटे से दरवाजा बंद देखा तो इसकी जानकारी मकान मालिक रामकिशन वर्मा को दी। उन्होंने खिड़की से झांका तो अंदर छात्र का शव कमरे में लगे पाइप से फंदे पर लटका हुआ था। अब इस प्रकरण में नया मोड़ आ गया है। छात्र के पिता ने थाना न्यू आगरा में मुकदमा दर्ज कराया है।
फंदा डाला और भेजी सेल्फी
आगरा में एसएससी की तैयारी कर रहे छात्र ने गले में फंदा डालने के बाद सेल्फी ली और गर्ल फ्रेंड को भेज दी थी। इसके बाद उसने सुसाइड किया था। बताया गया है कि उसकी महिला मित्र बगल के कमरे में थी। छात्र के पिता ने छात्रा और मकान मालिक के खिलाफ थाना न्यू आगरा में मुकदमा दर्ज कराया है। बता दें कि छात्र की मौत की खबर एक युवती ने दी थी। पुलिस ने दरवाजे की कुंडी तोड़कर शव को नीचे उतारा। परिजनों का कहना था कि जिस पाइप पर शव लटका बताया जा रहा है, वह इतना मजबूत नहीं है कि उससे कोई लटककर खुदकशी कर सके। भाई दीपक ने पुलिस को बताया शिवम सोमवार सुबह नौ बजे घर से आगरा आया था। मृतक के पास से पुलिस को कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला है।
पास के कमरे में रह रही है छात्रा
शिवम चौधरी के पड़ोस के कमरे में एटा जिले की एक छात्रा रह रही थी। बताया गया है कि उससे शिवम चौधरी के पिछले कुछ महीनों से प्रेम संबंध थे। सोमवार को शिवम चौधरी घर से लौटा था, वह सीधे छात्रा के कमरे में आए, छात्रा से विवाद होने पर वह लौट आया। व्हाटसएप पर मैसेज भेजा, पुलिस ने दोनों के मोबाइल चेक किए। शिवम चौधरी ने गले में फांसी का फंदा डालने के बाद छात्रा को सेल्फी भेज दी। उसके बाद सुसाइड कर लिया। शिवम चौधरी ने गले में फांसी का फंदा डालने के बाद छात्रा को सेल्फी भेजी गुड बाय लिखा, इसके बाद सॉरी लिखा, छात्रा ने व्हाटस एप कॉल की लेकिन तब तक शिवम चौधरी सुसाइड कर चुका था, इसके बाद छात्रा ने मकान मालिक को सूचना दी, पुलिस ने दरवाजे की कुंडी तोड़कर शव को नीचे उतारा। आगरा के न्यू आगरा में राजीव नगर में रहकर एटा निवासी 23 वर्षीय शिवम चौहान पुत्र जगमोहन सिंह बीएससी करने के बाद एसएससी की तैयारी कर रहा था। वह तीन महीने पहले आगरा आया था। सोमवार दोपहर एक बजे बराबर के कमरे में किराए पर रहने वाली छात्रा ने कई घंटे से दरवाजा बंद देखा तो इसकी जानकारी मकान मालिक रामकिशन वर्मा को दी। उन्होंने खिड़की से झांका तो अंदर छात्र का शव कमरे में लगे पाइप से फंदे पर लटका हुआ था।
साथ रह रहे थे दोनों भाई
आगरा के न्यू आगरा में राजीव नगर में रहकर एटा निवासी 23 वर्षीय शिवम चौहान पुत्र जगमोहन सिंह बीएससी करने के बाद एसएससी की तैयारी कर रहा था। वह तीन महीने पहले आगरा आया था। सोमवार दोपहर एक बजे बराबर के कमरे में किराए पर रहने वाली छात्रा ने कई घंटे से दरवाजा बंद देखा तो इसकी जानकारी मकान मालिक रामकिशन वर्मा को दी। उन्होंने खिड़की से झांका तो अंदर छात्र का शव कमरे में लगे पाइप से फंदे पर लटका हुआ था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो