नशे में धुत छोटे भाई ने ली बड़े की जान, चौकाने वाला कारण आया सामने

Dhirendra yadav | Updated: 09 Sep 2019, 01:41:15 PM (IST) Agra, Agra, Uttar Pradesh, India

-दो भाईयों के विवाद में गई एक की जान

-छोटे भाई ने की बड़े की हत्या

-पिता ने दी पुलिस को सूचना

-पुलिस हिरासत में आरोपी छोटा भाई

आगरा। ताजमहल के शहर आगरा में रिश्तों को तार तार कर देने वाली वारदात को अंजाम दिया गया है। छोटे भाई ने बड़े भाई की ईंट से कुचलकर हत्या कर दी। विवाद का कारण स्पष्ट नहीं हुआ है। पिता की सूचना पर पहुंची थाना लोहामंडी पुलिस ने आरोपी भाई को गिरफ्तार कर लिया है। घटना थाना लोहामंडी के नौबस्ता काछी गली की है। पुलिस अब परिवार में विवाद की वजह तलाश रही है।

शराब के नशे में रिश्ते का खून
आगरा में अंगूर की बेटी ने रिश्तों का खून करा दिया। शराब के नशे में धुत छोटे भाई ने बड़े भाई की विवाद के दौरान सिर में ईंट मारकर हत्या कर दी। दोनों भाई नशे की हालत में थे दोनों में आए दिन मारपीट होती रहती थी। परिजनों ने घटना की जानकारी डायल हंड्रेड पुलिस को दी। हत्या की सूचना पर एस पी सिटी प्रशांत वर्मा व क्षेत्राधिकारी लोहामंड़ी चमन छावड़ा फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। क्षेत्राधिकारी ने बताया कि पुलिस परिजनों की तहरीर के आधार पर जांच कर कार्रवाई करेगी। फिलहाल आरोपी को पुलिस हिरासत में लिया गया है।

हत्या की वजह तलाश रही पुलिस

दो सगे भाईयों के बीच किस बात को लेकर विवाद था। आखिर झगड़े की वजह क्या थी,जो सगे भाई एक-दूसरे के खून के प्यासे हो गये थे। यह सवाल थाना लोहामंड़ी पुलिस को रह-रह कर परेशान कर रहा है। बड़े भाई के शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज जांच शुरू कर दी है।

परिजनों से होगी पूछताछ

थाना लोहामंडी के नौबस्ता में हुई वारदात एक परिवार के बीच की कहानी है।ऐसे में पुलिस परिजनों से पूछताछ कर सकती है। बड़े भाई को छोटे ने विवाद के दौरान मौत के घाट उतारा था तो हत्या की सूचना पुलिस को मृतक के पिता ने दी थी। हत्या की जांच कर रही पुलिस को विवाद की वजह घर की चार दीवारी में ही कैद नजर आ रही है।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned