script

पुलवामा आतंकी हमले में शहीद जवानों के लिए निकाली जा रही कैंडल मार्च देख युवक ने पाकिस्तान के पक्ष में लगाए नारे फिर…

locationआगराPublished: Feb 17, 2019 12:51:24 pm

Submitted by:

suchita mishra

युवक को पाकिस्तान के पक्ष में नारे लगाते देख लोगों ने जमकर पीटा फिर पुलिस के हवाले कर दिया।

Candle march news

candle march

आगरा। थाना एत्माद्दौला स्थित टेढ़ी बगिया में शनिवार रात को कैंडल मार्च निकालते हुए लोगों पर एक युवक ने टिप्पणी कर दी। साथ ही पाकिस्तान के पक्ष में नारे लगाए। इससे गुस्साए लोगों ने पहले तो युवक की धुनाई कर की फिर पुलिस के हवाले कर दिया। इस मामले में पुलिस का कहना है कि आरोप की पुष्टि अभी नहीं हुई है। हालांकि युवक के खिलाफ शांति भंग की कार्रवाई की जा रही है।
ये है पूरा मामला
पुलवामा में सीआरपीएफ जवानों पर हुए आतंकी हमले के बाद से लोगों में काफी आक्रोश है। इसको लेकर जगह जगह लोग जुलूस निकाल रहे हैं तो कहीं पाकिस्तान का पुतना दहन कर रहे हैं। वहीं शहीदों के लिए कैंडल मार्च भी निकाले जा रहे हैं। इसी कड़ी में शनिवार रात को कुछ लोग टेढ़ी बगिया से कैंडल मार्च निकाल रहे थे। इस बीच फाउंड्री नगर स्थित शराब के ठेके पर रामलखन और अकरम शराब पी रहे थे। आरोप है कि कैंडल मार्च देखकर राम लखन ने आतंकी हमले पर दुख जताना शुरू किया, तभी अकरम ने गलत टिप्पणी कर दी। इस पर दोनों के बीच विवाद हो गया।
राम लखन हिंदुस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने लगा तो अकरम ने पाकिस्तान के पक्ष में नारे लगा दिए। ये सुनकर आसपास लोग जमा हो गए। उन्होंने मिलकर अकरम की पिटाई कर दी। इस बीच रामलखन ने 100 नंबर पर पुलिस को मामले की सूचना दे दी। इसके बाद थाना एत्माद्दौला और खंदौली पुलिस मौके पर पहुंच गई और अकरम को पकड़कर थाने ले आयी।
इस मामले में इंस्पेक्टर थाना एत्माद्दौला कमलेश कुमार का कहना है कि अकरम पर पाकिस्तान के पक्ष में नारे लगाने का आरोप है। जबकि अकरम इसे नकार रहा है। आरोप की अभी पुष्टि नहीं हुई है। आरोपी युवक के खिलाफ शांति भंग की कार्रवाई की गई है।

ट्रेंडिंग वीडियो